सोनू सूद की एंट्री के साथ ही लोग बरसाने लगे नोटों की बारिश, एक्टर ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बीते 2 सालों में लोगों के दिलों दिमाग पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। दरअसल लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सोनू सूद गरीबों और जरूरतमंदों के मसीहा (Sonu Sood Help People) के तौर पर उभर कर सामने आए और उन्होंने हर उस शख्स की मदद की, जिसने उनसे मदद की गुहार लगाई। यही वजह है कि आज सोनू सूद की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। उनके नाम की गूंज हर जगह सुनाई देती है और हर कोई उनके व्यक्तित्व का मुरीद हैं।

Sonu Sood

लोगों ने की सोनू पर नोटों की बारिश

हाल फिलहाल सोनू सूद से जुड़ा एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Sonu Sood Video Viral On Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू सूद को पर्दे पर देखते ही फैंस एक्साइटमेंट से भर गए हैं। इतना ही नहीं इसके बाद फैंस ने अपनी भावनाओं पर कंट्रोल न करते हुए हॉल में ही नोटों की बारिश करना शुरू कर दिया है।

Sonu Sood Film Screening

दरअसल साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और रामचरण की नई फिल्म आचार्य में सोनू सूद ने भी अपने परफॉर्मेंस का तड़का लगाया है। ऐसे में इस फिल्म को देखने पहुंचे दर्शकों ने जैसे ही सोनू सूद की एंट्री देखी, तो एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए नोटों की बारिश करना शुरू कर दिया। वहां बैठे लोग नोट हवा में उड़ाने लगे। बता दे सोनू सूद इस फिल्म में विलेन बसवा के किरदार में नजर आए हैं। वीडियो में नोटों की बारिश से स्क्रीन पूरी तरह से कवर नजर आ रही है और अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं अब खुद सोनू सूद ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। सोनू सूद ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस का आभार जताते हुए इस वीडियो को शेयर किया। सोनू ने कहा- उन्हें लगता है कि वह इस तरह के प्यार के लायक नहीं है, लेकिन वह मानते हैं कि यह उन्हें और बेहतर परफॉर्मेंस करने के लिए प्रेरित करता है।