खान परिवार में फिर होगा तलाक? शादी के 24 साल बाद सोहेल-सीमा ने दी तलाक की अर्जी, फैमिली कोर्ट के बाहर दिखें

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक (Arbaaz Khan And Malaika Arora) आज भी लोगों के लिए एक सस्पेंस की तरह है। हर कोई 19 साल बाद टूटी इनकी शादी को लेकर आज भी अलग-अलग तरह के सवाल करता है। ऐसे में अब खान परिवार (Khan Family) में एक और रिश्ते के टूटने की खबर इस समय सुर्खियों का केंद्र बनी हुई है। दरअसल हाल ही में जब सीमा खान ने नेटफ्लिक्स (Netflix) के शो फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ में हिस्सा लिया, तो उन्होंने अपने एक अलग घर में रहने की वजह का खुलासा किया, जिसने सबका ध्यान खींच लिया। इस शो में ही खुलासा हुआ कि सोहेल खान और सीमा खान (Sohail Khan And Seema Khan) अलग-अलग घरों में रहते हैं। इस खुलासे से यह साफ हो गया है कि दोनों के रिश्ते के बीच दरार (Sohail Khan And Seema Khan Divorce) आ चुकी है।

Sohail Khan And Seema Khan

क्या तलाक लेने वाली है सोहेल-सीमा

वही हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया आपकी सोहेल खान और सीमा खान अपने सेपरेशन को लीगल तौर पर मान्यता देने में जुटे हुए है। दोनों को आज मुंबई के एक फैमिली कोर्ट के बाहर ही स्पॉर्ट किया गया है। बता दे सोहेल खान और सीमा दो बेटों के माता-पिता है।

Sohail Khan And Seema Khan

बता दे सीमा ने एक चैट शो के दौरान सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा था हमारी सबसे अमेजिंग फैमली है। सोहेल कमाल के पिता है। मेरे बच्चों के जन्म के बाद से अब तक एक अच्छे पिता रहे हैं। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। हमारा बहुत अच्छा रिश्ता है। यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं।

Sohail Khan And Seema Khan

फेमस डिजाइनर है सोहेल की पत्नी सीमा

उन्होंने आगे बताया कि हम दोनों अलग-अलग दिशाओं में है और मैं इसके लिए माफी भी नहीं मानती, क्योंकि हम दोनों खुश हैं और मेरे बच्चे भी खुश हैं। सोहेल और मेरी कन्वेंशनल शादी नहीं है, लेकिन हम एक फैमिली है। हम एक यूनिट है। हमारे लिए बच्चे बहुत मायने रखते हैं। बता दें सीमा पेशे से एक फेमस फैशन डिज़ाइनर है। उनका अपना एक मुंबई में फैशन स्टोर भी है।

Sohail Khan And Seema Khan

सीमा द्वारा किए गए खुलासों के साथ यह तो साफ हो गया था कि दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है। हालांकि दोनों के सेपरेशन का मुद्दा कितना सही है यह कह पाना जरा मुश्किल है, क्योंकि सीमा और सोहेल दोनों की तरफ से तलाक को लेकर अब तक कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है।