मौत से पहले ऋषि कपूर की ये थी अंतिम इच्छा,देखना चाहते थे अपने..

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का आज मुंबई में निधन हो गया है।कई दिनों से उनकी हालत खराब रहने के कारण कल को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था जिनका आज सुबह निधन हो गया।ऋषि कपूर पिछले 2 साल से कैंसर से अपना जंग लड़ रहे थे इस दौरान उनके पति और पत्नी ने उनका हर मोड़ पर साथ दिया।

ऋषि कपूर की इस कैंसर की बीमारी के कारण उनके बेटे रणबीर कपूर पिता के काफी करीब आ गए थे। हालांकि दोनों ने कभी दोस्ती नहीं रही।बता दें कि रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर के बीच काफी दूरियां हुआ करती थी। जिसके जिसका जिक्र है रणबीर कपूर और ऋषि कपूर खुद ही काफी बार अब कर चुके हैं।

ऋषि कपूर ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि ऐसा मुझे लगता है कि रणबीर कपूर को शादी कर लेनी चाहिए।जब मैं 27 की उम्र में था तब मैं सेट हो गया था पर रणबीर की उम्र तो 35 हो चुकी है उन्हें अब शादी के बारे में सोचना चाहिए।

पोते पोतियो को देखना चाहते थे

कैंसर के इलाज करवा कर जब ऋषि कपूर लौटे थे तो उन्होंने आलिया और रणबीर कपूर की शादी की बात भी कही थी।जहां उनकी इन बातों से उनकी आखिरी इच्छा साफ दिख रही थी। ऋषि कपूर ने यह भी कहा था कि रणबीर जिससे चाहे उससे शादी कर सकते हैं हमें कोई भी परेशानी बिल्कुल भी नहीं है। बस मैं यही चाहता हूं कि मैं दुनिया छोड़ने से पहले अपने पोते पोतियो के साथ कुछ समय बिता लूँ।

उन्होने ने यह भी कहा था कि रणबीर मेरे दोस्त नहीं है वह मेरे बेटे हैं शायद इसी वजह से इस विषय पर हम दोनों की बात नहीं हो पाती।उन्होंने कहा कि मैंने रणबीर से इस बारे में बात अभी तक नहीं की है लेकिन मेरी पत्नी नीतू हमेशा अपने बेटे से इस बारे में पूछा करती हैं पर रणबीर हमेशा इन सब बातों को टाल देता है। जब वह तैयार होगा शादी के लिए तो हम लोग भी तैयार हो जाएंगे।

रणबीर और आलिया के रिश्ते पर ऋषि कपूर ने कहा था कि जो सबको पता है वह भी मुझे पता है इससे ज्यादा मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं पत।अब एक वेबसाइट के द्वारा बताया गया है कि रणबीर कपूर और आलिया की शादी ऋषि कपूर के स्वास्थ्य कारण ही टाल दी गई थी और आज ऋषि कपूर के चले जाने के बाद उनकी आखिरी इच्छा भी अधूरी रह गई।