The Kashmir Files देखने के बाद सलमान ने अनुपम खेर को किया फोन और कह दी इतनी बड़ी बात!

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Aganihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इन दिनों हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म की कमाई (The Kashmir Files Collection) से लेकर फिल्म की स्टोरी लगातार खबरों का केंद्र है। फिल्म को क्रिटिक्स और दशकों से काफी अच्छा फीडबैक मिला है। यही वजह है कि फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते भी हाउसफुल रिटर्न दे रही है। इस फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi), दर्शन कुमार(Darshan Kumar) और पुनीत पराशर (Punit Parasar) मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।

The Kashmir Files

सलमान को पसंद आई द कश्मीर फाइल्स

वही हाल ही में अनुपम खेर ने बताया कि सलमान खान (Salman Khan) ने द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) देखने के बाद उन्हें कॉल किया था। अनुपम खेर ने बताया कि सलमान ने कॉल करके उनकी तारीफ की। इस दौरान उन्होंने पर्सनली कॉल करके उन्हें फिल्म के लिए बधाई भी दी। बता दे सलमान खान और अनुपम खेर पहले भी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। दोनों हम आपके हैं कौन, प्रेम रतन धन पायो जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक साथ अभिनय करते नजर आ चुके हैं।

The Kashmir Files
Image Credit- Zee Studio

फिल्म को मिले रिस्पॉन्स से सभी शॉक है- अनुपम

इसके साथ ही अनुपम खेर ने फिल्म को लेकर मिल रहे रिस्पांस पर भी बात की। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को मिलने वाले रिस्पांस से सभी लोग हैरान हैं, क्योंकि ऐसा कभी नहीं हुआ है। ऐसे में जब भी कुछ शॉकिंग होता है तो अजीब रिएक्शन आना लाजमी है। इस दौरान उन्होंने फिल्म शोले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा मुझे आज भी याद है कि रमेश सिप्पी जी ने शोले की रिलीज के बाद  कॉल किया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म पहले 3 हफ्ते नहीं चली, क्योंकि लोगों को समझ नहीं आया कि हिंदुस्तान में ऐसी फिल्म भी बन सकती है। पहले 3 हफ्ते में फ्लॉप साबित हुई शोले को बाद में कितना जबरदस्त रिस्पांस मिला। यह सब तो हम जानते ही हैं।

The Kashmir Files
Image Credit- Zee Studio

बात द कश्मीर फाइल्स के कमाई की करें, तो बता दे यह फिल्म भारत में कुल 219 करोड रुपए की कमाई कर चुकी है, तो वहीं वर्ल्ड वाइड लेवल पर इस फिल्म ने 225 करोड रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।