बीच समंदर में सनी लियोनी के साथ हुआ हादसा, बिकिनी पहन करतब दिखाना पड़ गया भारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। एक्टिंग की दुनिया के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी नई-नई तस्वीरें व वीडिओज़ लोगों के बीच शेयर करती रहती हैं। वही अभी हाल ही में सनी ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख जहां उनके फैंस काफी परेशान हो गए तो वही कुछ लोगों का वीडियो देखकर दिन बन गया। जी हां,ऐसा इसलिए क्योंकि सनी इस वीडियो में समंदर के बीचों-बीच मस्ती करने के अंदाज़ से तो जाती हैं लेकिन अचानक उनके साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

Sunny leone

समंदर में गिरी सनी लियोनी :-

आपको बतादें कि सनी लियोनी इन दिनों मालदीव्स में अपनी छुट्टियां मना रही हैं और इसी वेकेशन की एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में वह बिकिनी पहन वॉटर स्पोर्ट्स के मजे लेने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन तभी अचानक उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो गिर जाती हैं। सनी के साथ ऐसा एक बार नही बल्कि कई बार होता है। वह लाख कोशिशों के बाद भी वॉटर स्पोर्ट का आनंद नहीं ले पातीं हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग उनके इस वीडियो को देखकर काफी परेशान हो गए तो वही कुछ लोगों का दिन भी बन गया।

Sunny leone

फ़िल्म का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज :-

बात करें अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो अभी हाल ही में सनी लियोनी की मच अवेटेड फिल्म OMG यानी Oh My Ghost का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इस फ़िल्म के पोस्टर में वह बेहद निडर अंदाज़ में अपने हाथ में कटार पकड़े हुए नजर आ रही हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म के फर्स्ट लुक को साउथ के स्टार विजय सेतुपति ने शेयर किया है और साथ ही पूरी टीम को बधाई भी दी है। मालूम हो कि Oh My Ghost में सनी लियोनी एक रानी के किरदार में है, जिससे एक बड़ी मिस्ट्री जुड़ी हुई है।

Sunny leone

कुछ ऐसी है फ़िल्म की कहानी :-

बतादें कि Oh My Ghost एक तमिल हॉरर कॉमिडी फ़िल्म है, जिसे युवान ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने हाल ही में इस फ़िल्म और सनी लियोनी के किरदार के बारे में जानकारी दी है। अपने इंटरव्यू में युवान ने बताया, ‘सनी लियोनी के कैरेक्टर के बारे में खास बात यह है कि वह फिल्म की हीरो भी हैं और विलेन भी। कई ऐसे पल आएंगे, जहां वह एकदम सॉफ्ट लगेंगी और फिर ऐसे भी पल हैं, जहां वह अपना अहंकार भरा रूप भी दिखाती हैं। इस रोल में सनी लियोनी को दोनों तरह के इमोशन्स दिखाने थे और उन्होंने कमाल का काम किया है।’ खबरों के अनुसार इस फ़िल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में हुई है और इसमें सनी लियोनी के अलावा कॉमीडियन सतीश, योगी बाबू, संजना और दर्शा गुप्ता और तिलक रमेश भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।