बेटी की शादी से चंद घंटे पहले सामने आये सुनील शेट्टी, केएल राहुल-अथिया की शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार खिलाड़ी केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी कुछ घंटों बाद शादी (KL Rahul And Athiya Shetty Wedding) के बंधन में बनने वाले हैं। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं बीते कुछ महीनों से दोनों की शादी की चर्चा लगातार खबरों के गलियारों में छाई हुई थी। केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी पर कन्फर्मेशन की स्टैंप खुद अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty On KL Rahul And Athiya Shetty Wedding) ने लगाई है। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने यह कंफर्म कर दिया है कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी 23 जनवरी 2023 यानी सोमवार को शादी करने वाले हैं।

whatsapp-group

KL Rahul And Athiya Shetty

शादी करने वाले हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी

सुनील शेट्टी ने खुद अपनी बेटी आथिया की शादी की खबर को कन्फर्म किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल और आथिया शेट्टी की वेडिंग डेट 23 जनवरी 2023 है और यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर होगी। बता दे सुनील शेट्टी का ये घर बेहद खूबसूरत और लग्जरी है। साथ ही यह घर हर तरह की सुख सुविधा से लैस है। इस फार्महास को खास तौर पर नेचुरल टच की खूबसूरती से सजाया गया है। मामूम हो कि इसमें शादी की तैयारियां जोरों शोरों से हैं और शादी की रस्में भी शुरू हो गई है। हाल ही में मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी से जब केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने- कल… कहा और वहां से चले गए।

कहां होगी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी

सुनील शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में वह पहली बार अपनी बेटी की शादी को लेकर मीडिया से बात करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान भी इस वीडियो में सुनील शेट्टी ने साफ साफ शब्दों में कुछ नहीं कहा है। वह बस इतना ही कहते नजर आये- कि मैं दोनों को कल आपसे मिलाने लेकर आता हूं… मालूम हो कि ये पहली बार था कि जब सुनील शेटटी ने अपनी बेटी आथिया की शादी को लेकर खुलकर बात की थी ।

whatsapp

KL Rahul And Athiya Shetty

बेटी की शादी को लेकर क्या बोलें सुनील शेट्टी

दरअसल इस वीडियो में सुनील शेट्टी जब अपनी गाड़ी से उतरते हैं तो इस दौरान मीडिया के कैमरे उन्हें घेर लेते हैं। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए वह पहले सभी को नमस्ते कहते हैं और इसके बाद कहते हैं कि- कल मैं बच्चों को आपसे मिला यहीं लेकर आऊंगा। आपने जो इतना प्यार दिया है उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद… सुनील शेट्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसी के साथ ये बात कंफर्म मानी जा रही है कि कल यानी 23 जनवरी 2023 को केएल राहुल आराध्या शादी के बंधन में बनने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

मालूम हो कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों खुलकर लंबे समय से सोशल मीडिया पर भी खुलकर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। फिलहाल केएल राहुल और आथिया की जोड़ी को पसंद करने वाले लोगों को उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है।