सच्चे प्यार की चाहत में करिश्मा तन्ना ने तोड़ा था इन पांच लड़कों का दिल, अब जल्द बसाने जा रही हैं अपना घर

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना(TV actor Karishma Tanna) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। धारावाहिकों के अलावा करिश्मा कई रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं जिनमे खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे नाम शामिल है। वही अभी हाल ही में लोगों के बीच ये खबर सामने आई है कि करिश्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने(Karishma Tanna will soon tie the knot) वाली हैं।

whatsapp-group

Karishma tanna

हालांकि एक्ट्रेस को अपना सच्चा प्यार पाने में काफी वक्त लग गया है। यूं तो पिछले कई सालों में तन्ना का नाम कई जाने माने कलाकारों के साथ जुड़ा, मगर किसी के भी साथ उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नही पाया। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको उन 5 कलाकारों के बारे में बताते हैं जिनके साथ करिश्मा का रिश्ता जुड़ा तो था। लेकिन अंत में उनका रिश्ता टूट गया।

वरुण बंगेरा :-

Karishma tanna and varun wangera

whatsapp

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम वरुण बंगेरा(Varun Bangera) का है जिनके साथ इन दिनों करिश्मा रिलेशनशिप में हैं। खबरों की माने तो कुछ वक्त पहले ही तन्ना ने वरुण बंगेरा से दुबई में सगाई की है और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने(Karishma Tanna will soon get marry to Varun Bangera) वाली हैं।

पर्ल वी पूरी :-

Pearl v puri and karishma tanna

एकता कपूर के पॉपुलर धारावाहिकों में से एक ‘नागिन 3’ की शूटिंग के दौरान करिश्मा तन्ना(Karishma Tanna) और पर्ल वी पूरी(Pearl V Puri) के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। हालांकि कुछ महीनों के बाद ही उनका ये रिश्ता टूट गया और करिश्मा फिर से अकेली हो गई।

ऋषभ चौकसी :-

Rushabh chauksi

मुंबई के फिटनेस ट्रेनर ऋषभ चौकसी(Rishabh Chauksi) को भी करिश्मा तन्ना डेट कर चुकी हैं। लेकिन बाकी रिश्तों की तरह उनका ये रिश्ता भी कुछ ही दिनों में खत्म हो गया और दोनों के रास्ते अलग हो गए।

हानिफ़ हिलाल :-

Karishma tanna and hanif hilal

इस लिस्ट में अगला नाम मॉडल हानिफ़ हिलाल(Hanif Hilal) का है जिन्हें करिश्मा तन्ना ने कुछ समय के लिए डेट किया था और फिर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

बप्पा लहरी :-

Bappa lahri

एंटरटेनमेंट जगत के जाने माने सिंगर बप्पा लहरी(Bappa Lahri) को भी करिश्मा तन्ना डेट कर चुकी हैं। हालांकि कुछ महीने बाद ही उनका ये रिश्ता टूट गया था।

उपेन पटेल :-

Karishma tanna and upen patel

इस लिस्ट में आखिरी नाम बॉलीवुड एक्टर और मॉडल उपेन पटेल(Upen Patel) का है जिनसे करिश्मा तन्ना की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थीं। दोनों ने इस घर से निकलने के बाद भी एक दूसरे को कुछ समय तक डेट किया था। मगर फिर दोनों के रिश्ते को किसी की बुरी नजर लग गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि इस रिश्ते के टूटने की वजह क्या थी ये अबतक लोगों के बीच साफ नही हो पाया है।