बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में टॉप पर है ये नाम, इनके पार्ट-2 में टूट गई शर्म-हया की सारी मर्यादा

इंटरनेट पर इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) के जरिए वेब सीरीज (New Bold Web Series) देखने का ट्रेंड लगातार बढ़ता जा रहा है। लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही वेब सीरीज (Bold Web Series On OTT) और फिल्में (New Film On OTT) देखना पसंद करते हैं। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी वेब सीरीज भी है, जिन्हें देखने के लिए उम्र सीमा तय की गई है। इन बोल्ड वेब सीरीज में कई तो ऐसी हैं, जिनमें बोल्डनेस (Bold Web Series) की हर हद पार करते हुए शर्म और हया के हर मर्यादा को लांघा (New Bold Web Series on OTT) गया है। इन वेब सीरीज में हॉटनेस की हद पार कर कई ऐसे में सीन फिल्माएं गए है जिन्हें देख आपके पसीने छूट जायेंगे। ऐसे में अगर आप इन वेब सीरीज को देखने का प्लान बना रहे है तो देखने से पहले अपनी प्राइवेसी का खासतौर पर ध्यान रखें।

whatsapp-group

बेकाबू

बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में एक नाम ओल्ड बालाजी की बेकाबू का भी है। इस वेब सीरीज में बोलने की हद पार करते हुए कई बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए गए हैं। इस सीरीज में राजीव सिद्धार्थ और प्रिया बैनर्जी के बीच शर्म और हया की हर मर्यादा लांघते हुए कई इंटिमेट सीन दिए गए हैं। ऐसे में इसे देखने से पहले अपनी प्राइवेसी का खास तौर पर ख्याल रखें।

whatsapp

बेबी कम ना

इस वेब सीरीज में श्रेयस तलपडे अपने कॉमिक अंदाज का तड़का लगाते नजर आए हैं। हालांकि इस वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट की भी भरमार है। अल्ट बालाजी पर मौजूद इस वेब सीरीज में कई ऐसे सीन दिए गए हैं, जिन्हें देखने के बाद आप काफी हैरान हो सकते हैं। हालांकि खास बात यह है कि इसमें इसके साथ-साथ कॉमेडी काफी जबरदस्त है।

वर्जिन भास्कर

ये वेब सीरीज अपने नाम के बिल्कुल उलट है। सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। बता दे वर्जिन भास्कर वेब सीरीज का सीजन 2 भी आ चुका है। वहीं इसका सीजन 3 जल्द ही रिलीज होने वाला है। कॉमेडी के साथ साथ इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की भी भरमार है।

क्राइम इन कन्फेशन

इस लिस्ट में अगला नाम अल्ट बालाजी की वेब सीरीज क्राइम एंड कन्फेशन वेब सीरीज का है। इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की हद पार करते हुए कई ऐसे इंटिमेट सीन दिए गए हैं, जिन्हें देखने के बाद आप काफी हैरान हो सकते हैं। बता दें इस वेब सीरीज को देखने से पहले अपने कमरे का लॉक देखना गलती से भी ना भूलें।

Bold Web Series

लव स्कैंडल फॉर डॉक्टर्स

LSD नाम से मशहूर यह वेब सीरीज अल्ट बालाजी पर मौजूद है। इस वेब सीरीज में लव, स्कैंडल और डॉक्टर्स के बीच की कहानी को फिल्माया गया है। बता दें इस वेब सीरीज में पांच मेडिकल इंटर्नस की कहानी दिखाई गई है। हालांकि इस वेब सीरीज में भी बोल्ड और हॉट सीन की भरमार है।