थिएटर में बैठी इस खूबसूरत लड़की को देख फिदा हुए सलमान खान, कमेंट कर फैन्स ने पूछा- कौन है ये हसीना?

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर हुए एक्टर सलमान खान (Salman Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। दुनियाभर में करोड़ों की संख्यां में लोग उन्हें फॉलो करते हैं और शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी कोई भी पोस्ट आते ही चंद मिनटों में वायरल हो जाती है। यूं तो सलमान खान के जीवन में अबतक कई महिलाओं ने दस्तक दिया, लेकिन आज तक उनका रिश्ता किसी से जुड़ नही पाया है। वही इनदिनों भाईजान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों के बीच खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग बेहद खुश तो हैं, लेकिन साथ ही बेहद कंफ्यूज भी हैं।

whatsapp-group

Salman khan

लोगों को पसंद आई सलमान खान की तस्वीर :-

बतादें कि सलमान खान की इस तस्वीर को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। ये एक थ्रोबेक तस्वीर है जिसमे सलमान एक थिएटर में आते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी नजर सिनेमाघर में बैठी एक खूबसूरत हसीना पर जाकर रुक गई है और उन्हें देखकर वह मुस्कुरा रहे हैं। सलमान की मुस्कराहट को देख ऐसा लग रहा है मानो वो उन पर फिदा हो गए हों। इस तस्वीर में सलमान हमेशा की तरह ही बेहद स्मार्ट नजर आ रहे हैं। बतादें कि इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Salman khanand katrina kaif

whatsapp

‘टाइगर 3’ के साथ जल्द आएंगे बड़े पर्दे पर नजर :-

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “लगता है भाईजान का दिल आ गया”। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आई लव यू सलमान”। इतना ही नही कई लोग तो कमेंट सेक्शन में ये पूछते हुए भी नजर आए कि आखिर ये खूबसूरत हसीना कौन है। इसके अलावा बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आए थे और अब वह बहुत जल्द फ़िल्म ‘टाइगर 3’ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। मालूम हो कि इस फ़िल्म में उनके साथ कटरीना कैफ (Salman Khan) और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।