शादी के दो दिनों बाद इस वजह से काम पर लौटे रणबीर कपूर, हनीमून प्लान हुआ कैंसिल!

बॉलीवुड के क्यूट जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बीते दिनों 14 अप्रैल को शादी कर अपनी एक नई जिंदगी की शुरुवात की है। बतादें कि ये शादी समारोह बेहद ही प्राइवेट रखा गया था जिसमे आलिया और रणबीर की ओर से बेहद चुनिंदा रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। वही शादी के दो दिनों बाद 16 अप्रैल को उन्होंने अपने घर ‘वास्तु’ में ही एक वेडिंग रिसेप्शन दिया था जिसमे कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी। लेकिन अपनी शादी के तुरंत बाद ही अब खबर है कि रणबीर कपूर काम पर लौट आए हैं।

Ranbir kapoor

 

हनीमून प्लान हुआ कैंसिल :-

पहले खबर आई थी कि रणबीर-आलिया अपनी शादी के बाद हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे, लेकिन अब अगर खबरों की माने तो उनका प्लान कैंसिल हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि बीते रविवार को रणबीर कपूर को मुंबई के अंधेरी में स्पॉट किया गया था। इस दौरान उन्होंने नीले रंग की प्लेड शर्ट और बेज रंग की पैंट पहनी हुई थी। जैसे ही मीडिया के कैमरों ने रणबीर कपूर को स्पॉट किया और उन्हें शादी की शुभकामनायाएँ दी, तो आरके ने कोई जवाब नही दिया और वो सबको थम्स अप दिखते हुए आगे बढ़ गए।

Alia bhatt and ranbir kapoor

वर्क प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं रणबीर-आलिया :-

खबरों की माने तो रणबीर और आलिया के पास अभी कई सारे वर्क प्रोजेक्ट है और इसी वजह से वो दोनों अपने हनीमून पर नहीं जा रहे हैं। एक ओर जहां रणबीर अपनी फिल्म ‘एनीमल’ की शूटिंग के सिलसिले में हिमाचल प्रदेश के लिए 21 अप्रैल को रवाना हो जाएंगे तो वही आलिया को अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए स्विट्जरलैंड जाना है। ऐसे में इस कपल ने अपने हनीमून का प्लान कैंसिल कर दिया है। मालूम हो कि तकरीबन 5 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रणबीर और आलिया ने बीते 14 अप्रैल को शादी कर ली है।