वायरल हुई Urfi Javed की बेडरूम तस्वीरें, इस शख्स के साथ बिस्तर पर आई नजर, देखें Photos

Urfi Javed Bedroom Photos Viral: ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हालांकि यह बात अलग है कि ऊर्फी जावेद को पहचान उनके काम से नहीं, बल्कि उनके कपड़ों से मिली है। ऊर्फी अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है, लेकिन जब तक उन्होंने टीवी सीरियल, वेब सीरीज में काम किया तब तक उनका नाम कभी खबरों के गलियारों में नजर नहीं आया। वहीं बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म (Bigg Boss OTT) पर पहली बार अपने अजीबोगरीब आउटफिट के साथ नजर आने वाली ऊर्फी जावेद इस शो के बाद हर दिन खबरों के गलियारों में छाने लगी। वही शो से बाहर निकलने के बाद से लेकर अब तक शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जब ऊर्फी जावेद ने सुर्खियां ना बटोरी हो।

whatsapp-group

Urfi Javed Bedroom Photos Viral

वायरल हुआ उसे जावेद के बेडरूम की तस्वीरें

हर दिन अजीबोगरीब अंदाज़, अजीबोगरीब आउटफिट और अपनी बेबाक बयानों के साथ खबरों में छाई रहने वाली ऊर्फी जावेद की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह वीडियो ऊर्फी जावेद के पर्सनल बेडरूम का है, जिसकी चर्चा लोगों के बीच ना सिर्फ सुर्खियां बटोर रही है, बल्कि इसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर उन पर कमेंट की बरसात कर दी है।

Urfi Javed Bedroom Photos Viral

whatsapp

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपनी नई-नई तस्वीरें साझा कर फैंस के होश उड़ाती नजर आती है। हालांकि हाल-फिलहाल ऊर्फी जावेद ने जो तस्वीरें साझा की है वह उनके बेडरूम की है, जिसमें उनके बिस्तर पर उनके साथ कोई सोता नजर आ रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान कमरे में हल्का सा अंधेरा है, लेकिन इसके बावजूद यह साफ नजर आ रहा है कि ऊर्फी जावेद के साथ उनके विस्तृत पर कोई लेटा हुआ है। इस तस्वीर में ऊर्फी जावेद ने नीले रंग की चादर ओढ़ी है और अपने दोनों हाथों के बीच उन्होंने अपने सर को रखा हुआ है।

Urfi Javed Bedroom Photos Viral

बेडरुम में ये किसके साथ सो रही है उर्फी जावेद

इस तस्वीर में उनके साथ सो रहा कोई शख्स नहीं है, बल्कि वह एक पालतू जानवर है। दरअसल इस तस्वीर में ऊर्फी जावेद किसी शख्स के साथ नहीं बल्कि अपनी पालतू बिल्ली के साथ सोती हुई नजर आ रही हैं। जो उनके साथ उनके बेडरूम में उनके बेड पर ही सोई हुई है। तस्वीर में जिस अंदाज में उर्फी जावेद अपने पेट के साथ सोई है, इससे यह साफ है कि ऊर्फी जावेद अपनी इस बिल्ली से बेहद प्यार करती है। ऊर्फी जावेद के इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग अलग अंदाज में इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। किसी ने ऊर्फी जावेद के पालतू जानवरों से प्रेम की तारीफ की है, तो किसी ने उनकी इस तस्वीर को शो ऑफ बताया है।

बता दे यह पहली बार नहीं है जब ऊर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी किसी तस्वीर से हंगामा मचाया हो, बल्कि ऊर्फी जावेद को तो कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कहा ही जाता है, क्योंकि उर्फी जावेद हर दिन अपने अतरंगी आउटफीट और अपने बेबाक बयानों के चलते खबरों के गलियारों में छाई रहती है।