सलमान खान ने अपनी भांजी के साथ किया ऐसा डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट (Salman Khan celebrated his 56th birthday) किया है जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ये तो जग जाहिर है कि सलमान खान अपने परिवार को बेहद प्यार करते हैं। ऐसे में उन्होंने अपने बर्थडे का केक अपनी भांजी आयत (Salman cut his cake with his niece) को गोद में लेकर कट किया और उनके साथ जमकर नाचे भी।

Salman khan

वैसे तो भाईजान के केक कटिंग सेरेमनी की खूब सारी वीडिओज़ लोगों के सामने आ चुकी है। लेकिन इसी बीच उनका एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Salman khan dance video went viral) हो रहा है जिसमे वह अपनी नन्ही भांजी आयत के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

अपनी भांजी के साथ जमकर नाचे सलमान खान :-

Salman khan and aayat

बतादें कि सलमान खान और आयत का ये वीडियो पिछले साल का है और अब भाईजान के जन्मदिन के मौके पर ये लोगों के बीच जबरदस्त वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सलमान खान नन्ही आयत को गोद में लेकर उनके साथ तम्मा-तम्मा गाने पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Salman khan and aayat

एक तरह जहां सलमान बेहद खुश नजर आ रहे हैं तो वही आयत भी अपने मामू की गोद में इस मोमेंट को एन्जॉय करती दिख रही हैं। बतादें कि लोगों को सलमान और आयत की ये वीडियो खूब पसंद आ रही हैं और लोग जमकर इसपर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

कोविड के कारण नही मनाया था अपना जन्मदिन :-

Salman khan

मालूम हो कि पिछले साल कोविड के कारण सलमान खान ने अपना जन्मदिन नही मनाया था। वह मुंबई में ही अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में थे। लेकिन इस बार उन्होंने अपने पनवेल वाले फार्महाउस में अपना जन्मदिन बेहद धूमधाम से सेलिब्रेट किया जिसमें उनके परिवारवालों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारें भी मौजूद थे। वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि जन्मदिन से ठीक पहले सलमान खान को उनके फार्महाउस में एक सांप ने काट ( A snake bite Salman khan) लिया था।

टाइगर 3 के साथ आएंगे बड़े पर्दे पर नजर :-

Salman khan

जिसके बाद वह कुल 6 घँटे तक अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि अब सलमान पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और अपने जन्मदिन वाले दिन ही उन्होंने मीडिया से खास बातचीत के दौरान इस पूरी घटना के बारे में विस्तार में बताया था। बात करें एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वह जल्द ही फ़िल्म ‘टाइगर 3’ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं जिसमे उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।