भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का न्यूड वीडियो हुआ वायरल, रो-रो कर कि वीडियो शेयर ना करने की अपील

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर गायिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। वह अक्सर अपने गानों को लेकर लोगों के बीच सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनके गाने नही बल्कि उनका एक न्यूड वीडियो है जो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। जी हां, आपको बतादें कि शिल्पी राज का एमएमएस (Shilpi Raj MMS) लीक हो गया है और इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वही अब इस वीडियो के सामने आने के बाद शिल्पी राज ने रट हुए लोगों के सामने आकर बड़ी अपील की है।

Shilpi raj

वीडियो में तीसरा शख्स भी है मौजूद :-

बात करें गायिका के लीक एमएमएस की तो इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पी अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्तिथि में दिखाई दे रही हैं और इन दोनों के अलावा इस वीडियो में एक और शख्स भी है जो शिल्पी राज और उनके बॉयफ्रेंड की वीडियो बना रही हैं। खबरों के मुताबिक आपको बतादें कि शिल्पी राज के ब्वॉयफ्रेंड का नाम विजय चौहान है और वो दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।

Shilpi raj

वीडियो लीक को दिया साजिश का नाम :-

वही अब एमएमएस लीक होने के बाद शिल्पी राज ने अपना बयान देते हुए लोगों से ये अपील की है कि वो वीडियो को शेयर ना करें। अपने वीडियो में शिल्पी राज ने कहा है, “मेरे यहां खुशी का माहौल है मेरे यहां शादी है, थोड़ा भी खुशी नहीं है। अजीब सा लग रहा है मुझे। लोग कुछ भी चला रहे हैं यूट्यूब पर।” उन्होंने आगे रोते हुए कहा है, “आप लोगों की वजह से ही मैं गाती हूं, आप लोग ही मुझे इस लाइन में लेकर आए हैं। इतना ही नही शिल्पी राज ने रोते-रोते ही इशारों में अपने वीडियो लीक होने को एक साजिश भी बताया है।