Shahrukh Khan net worth: दुनिया के चौथे सबसे अमीर एक्टर बने शाहरुख खान, जाने कितनी है कुल नेटवर्थ

Shahrukh Khan net worth: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान दुनिया के चौथे नंबर के सबसे अमीर एक्टर बन गए हैं। शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय के दम पर नाम, दौलत, शोहरत इन सभी मामलों में आसमान की बुलंदियों को छुआ है। वही अब शाहरुख खान के इस कामयाबी के सफर में एक और नई कामयाबी जुड़ गई है, जिसके चलते वह दुनियाभर के अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गए हैं।

whatsapp-group

Shahrukh Khan net worth

दुनिया के चौथे सबसे अमीर एक्टर है शाहरुख खान

शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ देश नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते हैं। वही अब शाहरुख खान के नाम एक और नई कामयाबी जुड़ गई है, जिसके मुताबिक शाहरुख खान दुनिया के चौथे नंबर के सबसे अमीर एक्टर बन गए हैं। दरअसल हाल ही में वर्ल्ड ऑफ स्टेटिस्टिक्स की ओर से उनके ऑफिशल टि्वटर अकाउंट पर दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें शाहरुख खान का नाम चौथे नंबर पर नजर आ रहा है।

whatsapp

Shahrukh Khan net worth

कितनी है शाहरुख खान की नेटवर्थ( shahrukh khan net worth)

शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर माने जाते हैं। अपने अभिनय के जरिए ही शाहरुख खान ने अपनी कई करोड़ की संपत्ति खड़ी की है। वही वर्ल्ड ऑफ स्टेटिस्टिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान के पास 770 मिलियन डॉलर यानीनी करीबन 6300 करोड रुपए से ज्यादा की संपत्ति है। शाहरुख खान ने संपत्ति के मामले में हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दे उनका नाम इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है, जिसके मुताबिक उनकी टोटल नेटवर्थ 620 मिलियन डॉलर यानी 5,090 करोड़ से ज्यादा की है।

यह हैं दुनिया के सबसे अमीर एक्टर

  • जेरी सीनफेल्ड (अमेरिकी) – 1 बिलियन डॉलर (8200 करोड़ रुपये)
  • 2. टायलर पेरी (अमेरिकी) – 1 बिलियन डॉलर (8200 करोड़ रुपये)
  • डेन जॉनसन (अमेरिकी) – 800 मिलियन डॉलर (6500 करोड़)
  • शाहरुख खान (भारतीय) – 770 मिलियन डॉलर (6300 करोड़)
  • टॉम क्रूज (अमेरिकी) – 620 मिलियन डॉलर (590 करोड़)
  • जैकी चैन (हॉन्ग कॉन्ग) – 520 मिलियन डॉलर (4200 करोड़)
  • जॉर्ज क्लूनी (अमेरिकी) – 500 मिलियन डॉलर (4100 करोड़)
  • रॉबर्ट डी नीरो (अमेरिकी) – 500 मिलियन डॉलर (4100 करोड़)