तीन शादियां के बाद भी अभी सिंगल है ये अभिनेता नहीं है घर में कोई साथ रहने वाला

फिल्मी दुनिया वाले लोगों कि जिंदगी काफी चकाचौंध भरी होती है। हमेशा आगे पीछे इनके लोग लगे हुए होते हैं। हमेशा व्यस्त रहने वाले यह लोग घर परिवार के बारे में भी सोचना छोड़ देते हैं।

whatsapp-group

ऐसे तो कुछ अभिनेता इन सब को अच्छे से निभाते हैं परंतु कुछ अभिनेता अपने चकाचौंध में ही रह जाते हैं और परिवार बसाने और परिवार पर ध्यान देने का इनके पास थोड़ा भी समय नहीं होता।

Image Source google

आज मैं ऐसे ही एक अभिनेता की बारे में बताने जा रहा हूं इन्होंने बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड की दुनिया पर राज किया है। यह हॉलीवुड के सबसे सफलतम अभिनेताओं में से एक रह चुके हैं। इनका नाम टॉम क्रूज है।

Image Source google

उन्होंने अपने जीवन काल में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में कर चुके हैं। टॉम क्रूज को आज कौन नहीं जानता। पूरी दुनिया में इनके चाहने वाले भरे पड़े है।परंतु इनकी निजी जिंदगी फिल्मी दुनिया से बिल्कुल अलग है।

whatsapp
Image Source google

इनकी निजी जिंदगी उतना सफल नहीं हो पाया । टॉम क्रूज ने अब तक तीन शादियां की है परंतु तीनों में से कोई भी पत्नी इनके साथ नहीं रह सकी । तीनों पत्नियों ने इन से तलाक ले लिया है।

Image Source google

टॉम क्रूज के पास पैसों की कमी बिल्कुल भी नहीं है इन पैसों के बावजूद कोई लड़की इनके पास जीवन भर नहीं रह सकी।एक वेबसाइट नेट वर्थ डॉट कॉम के मुताबिक इनके पास अभी 570 मिलियन अमेरिकी डॉलर है जो कि लगभग 43 अरब रुपए के बराबर है।