जब मलाइका अरोड़ा ने खुलेआम कहा- नहीं करूंगी ऐसा कोई काम की लोग उंगली उठाये, क्या थी वजह?

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप अदाकाराओं में गिना जाता है। 48 साल की मलाइका आज (Malaika Arora Age) भी अपनी फिटनेस और अपने ग्लैमरस अंदाज से बॉलीवुड इंडस्ट्री की न्यूकरम एक्ट्रेस को बराबर की टक्कर देती है। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora And Arbaaz Khan) की जोड़ी एक दौर में बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी हुआ करती थी। दोनों की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते थे और दोनों पर जमकर प्यार लुटाते थे। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने बताया कि अरबाज से उनकी पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। पहली ही मुलाकात में वह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।

Malaika Arora And Arbaaz Khan

19 सालो बाद जब टूट गया मलाइका अरबाज का रिश्ता

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट (Malaika Arora And Arbaaz Khan Love Story) करने के बाद शादी का फैसला किया था। साल 1998 में दोनों ने शादी की और सभी को चौंका दिया। शादी के बाद मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान (Malaika Arora Son Arhaan Khan) का जन्म हुआ था। हालांकि कुछ सालों बाद ही शादी में अनबन की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी। ऐसे में 19 सालों तक चली यह शादी आखिरकार तलाक (Malaika Arora And Arbaaz Khan Divorce) के दरवाजे पर पहुंच गई और दोनों आपसी रजामंदी से अलग हो गए।

Malaika Arora

एक बार मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora And Arbaaz Khan Interview) एक चैट शो में एक साथ पहुंचे। इस दौरान शो के होस्ट ने मलाइका अरोड़ा से उनके आउटपुट को लेकर सवाल किया, कि क्या मलाइका का स्टाइलिश लुक और उनके छोटे कपड़े (Malaika Arora Short Dress) देखकर अरबाज को कभी गुस्सा नहीं आता? तो इसके जवाब में अरबाज खान ने कहा- कि इसमें बुरा मानने वाली क्या बात है… मलाइका को अच्छे से पता है कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं।

Malaika Arora

वही सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा- मैं ऐसा कोई काम नहीं करती, जिससे लोगों को मुझ पर उंगली उठाने का मौका मिले।