पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस ने लगाया सलमान खान पर धोखा देने का आरोप, कहा-‘सलमान ने मुझे चीट किया है’

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर हुए एक्टर सलमान खान (Salman khan) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय और दरियादिली से हर किसी का दिल जीता है। वही लोग भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। हालांकि अपने अभिनय के अलावा सलमान एक और चीज को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं और वो है उनकी शादी। जी हां, भले ही सलमान हर बार इस सवाल को टालते नजर आते हैं मगर हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिरकार वह शादी कब करेंगे।

Salman khan and somi ali

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ रिलेशन में थे सलमान खान :-

वैसे तो सलमान खान को बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहा जाता है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस सलमान के प्यार में इतनी पागल हो गईं थीं कि वह उनसे शादी करना चाहती थीं मगर सलमान ने उन्हें मना कर दिया। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला। बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि सलमान खान ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली (Somi Ali) को तकरीबन आठ सालों तक (Salman Khan dated this pakistani actress for 8 years) डेट किया है।

Salman khan and somi ali

सलमान के प्यार में पागल हो गईं थीं सोमी अली :-

जी हां, हालांकि बाद में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। मगर अब सोमी अली ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र करते हुए कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने सलमान खान से अपने प्यार का इजहार किया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि उनकी एक गर्लफ्रेंड है। सोमी अली ने आगे बताया कि सलमान की फ़िल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखने के बाद वह उनके प्यार में गिरफ्त हो गईं थीं।

Salman khan and somi ali

सलमान खान ने किया था चीट :-

वही अपने इंटरव्यू में सोमी अली ने आगे बताया कि वह सलमान खान से शादी करने के इरादे से भारत आईं थीं। मगर सलमान खान ने उन्हें चीट किया था और इसी वजह से वह उनसे अलग हो गई। गौरतलब है कि सलमान खान और सोमी अली ने एक दूसरे को कथित तौर साल 1991 से लेकर साल 1999 तक डेट किया था। आपको बतादें कि महज 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आई सोमी अली उस वक़्त सलमान खान के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। मगर अब उनका कहना है कि दबंग खान ने (Salman Khan cheated his girlfriend Somi Ali) उन्हें चीट किया था।

Salman khan and somi ali

शादी का सपना लेकर सोमी आई थीं भारत :-

सोमी अली ने इंटरव्यू में बताया कि वह सलमान से शादी करना चाहती थीं मगर वह पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में थे। सोमी ने बताया, ‘हम हिंदी फिल्में देखा करते थे। मैंने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देखी और मुझे सलमान पर क्रश हो गया था। उस रात मैंने एक सपना देखा और भारत जाने का फैसला कर लिया। मैं 16 साल की थी और मेरे लिए यह सोचना हास्यास्पद था कि मैं मुंबई जा सकती हूं और उससे शादी कर सकती हूं। मैंने उनसे शादी का सपना देखा और अपनी मां से कहा कि मैं सलमान से शादी के लिए भारत जा रही हूं।