Rakhi Sawant Wedding: दुल्हन बनीं राखी सावंत, बीमार मां को अस्पताल में छोड़ 6 साल छोटे आदिल दुर्रानी संग की शादी

Rakhi Sawant And Adil Durrani: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने फाइनली शादी कर ली है। खास बात यह है कि इस बार राखी सावंत की शादी के सबूत और उनके दूल्हे की तस्वीर भी लोगों के सामने है। दरअसल राखी सावंत बीते काफी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग लगातार लाइमलाइट में छाई हुई थी। अक्सर दोनों की शादी के चर्चे भी खबरों के गलियारों में काफी सुर्खियां बटोरते थे। वही आज दोनों की शादी की खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने कोर्ट मैरिज (Rakhi Sawant And Adil Durrani Marriage) कर ली है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की तस्वीर के साथ कोर्ट के अंदर की भी एक तस्वीर को भी मीडिया के कैमरे के सामने साझा कर लिया है।

whatsapp-group

Rakhi Sawant And Adil Durrani

दूसरी बार दुल्हन बनी राखी सावंत

राखी और आदिल का रिश्ता हमेशा ही लाइमलाइट में रहा है। दोनों को खुलेआम मीडिया के कैमरों के सामने प्यार का इजहार करते भी देखा गया है, लेकिन अब दोनों ने कोर्ट मैरिज करने के साथ ही अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया है। राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने दुनिया से भले ही छुपकर शादी की हो, लेकिन कपल ने अपनी कोर्ट मैरिज की तस्वीरों को साझा कर दिया है। इन तस्वीरों में दोनों कोर्ट मैरिज करते और गले में वरमाला पहने नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

whatsapp

राखी सावंत ने की आदिल दुर्रानी से शादी

सोशल मीडिया पर आदिल दुर्रानी और राखी सावंत की शादी की तस्वीरें इस समय टॉप ट्रेंड का हिस्सा बनी हुई है। इन फोटोस में राखी ने वाइट और पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है, तो वहीं दोनों तस्वीर में आदिल अपने सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं और उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी है। वहीं सामने आई दूसरी तस्वीर में राखी लाल रंग के ब्राइडल आउटफीट में नजर आ रही है। दोनों तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दोनों ने अपने कोर्ट मैरिज के सर्टिफिकेट को भी इन तस्वीरों में दिखाया है। बात दूसरी तस्वीर की करें जिसमें उन्होंने अपने मैरिज सर्टिफिकेट को शो किया है तो बता दे कि इसमें दोनों ही अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

Rakhi Sawant And Adil Durrani

राखी सावंत से 6 साल छोटे हैं आदिल दुर्रानी

आदिल दुर्रानी और राखी सावंत ने हाल ही में शादी की है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। बता दे आदिल दुर्रानी राखी सावंत से 6 साल छोटे हैं। वह एक मशहूर बिजनेसमैन है और काफी लंबे समय से राखी सावंत के साथ रिलेशनशिप को लेकर लगातार खबरों में बने हुए है।