सगे भाई के साथ गलत संबध को लेकर रवीना टंडन को झेलनी पड़ी थी बेजज्जती, फिर खुद रो-रो कर बताया था पूरा सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood) के लव-अफेयर (Love Affairs Of Bollywood) के चर्चे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में सुर्खियां बटोरते नज़र आते हैं। ऐसे में एक किस्सा रवीना टंडन से भी जुड़ा है, जब रवीना टंडन (Raveena Tandon) का नाम उनके अपने अपने भाई (Raveena Tandon Relation With Her Brother) के साथ जुड़ गया था। यह वक्त रवीना टंडन के लिए काफी मुश्किलों भरा था। इन दिनों रवीना टंडन का नाम उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter 2) को लेकर खासा सुर्खियों में छाया हुआ है रवीना टंडन की यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। इतना ही नहीं इस फिल्म में रवीना टंडन (Raveena Tandon Life Story) के किरदार को लोगों ने खासा पसंद भी किया।

Raveena Tandon

जब अपने ही भाई के साथ गलत संबंधों के लेकर सुर्खियों में छाई रवीना टंडन

वही बात रवीना टंडन की निजी जिंदगी की करें तो रवीना टंडन के लिए वह दौर बहुत मुश्किलों भरा था, जब उनका नाम गलत संबंधों को लेकर उनके भाई के साथ ही जुड़ गया था। वही रवीना टंडन को जब खुद इस बारे में पता चला, तो उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया और घंटों आंसू बहाती रही। इतना ही नहीं रवीना टंडन ने यह भी बताया कि उन दिनों उनकी रातों की नींद उड़ गई थी। मीडिया के इस तरह के सवालों से वह परेशान हो गई थी।

Raveena Tandon

इंटरव्यू में रवीना ने किया खुलासा

रवीना टंडन का बॉलीवुड की दुनिया में नाम उनके दमदार अभिनय और उनकी परफेक्ट पर्सनैलिटी को लेकर हमेशा लोगों के जहन में छाया रहता है। रवीना के अभिनय के लाखों मुरीद है। रवीना टंडन हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है, हालांकि एक बार जब रवीना का नाम सुर्खियों में आया तो उनकी रातों की नींद उड़ गई और यह वजह थी, कि उनके भाई के साथ उनका नाम गलत संबंधों को लेकर जुड़ने लगा। दरअसल एक न्यूज़ चैनल ने उस दौरान रवीना टंडन के साथ एक लड़के का नाम जोड़ दिया था, जो उन्हें घर पर छोड़ने आता था। इस लड़के को लेकर एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने खुद खुलासा किया।

Raveena Tandon

रवीना ने ही अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जो मुझे घर छोड़ने आता था, वह मेरा भाई ही था। जब उन्हें इस रिश्ते के बारे में पता चला और साथ ही उन्होंने देखा कि उनके भाई के साथ ही उनके गलत रिश्ते की खबरें सुर्खियों में छाई हुई है, तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। इतना ही नहीं उनकी रातों की नींद ही उड़ गई। रात-रात भर रवीना टंडन रोने लगी। इसके बाद रवीना टंडन ने इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने बताया कि गलत तरह से उनका नाम उनके भाई के साथ उछाला जा रहा है। झूठी खबर फैलाकर जिस शख्स के साथ उनके अफेयर के चर्चे चल रहे हैं वह उनका अपना भाई है।