अमिताभ संग Kiss बना था रानी मुखर्जी-अभिषेक बच्चन के रिश्ते के टूटने का कारण? हुआ खुलासा !

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार रानी मुखर्जी (Rani Mukharjee) आज 44 साल (Rani Mukherjee Age) की हो गई है। रानी मुखर्जी ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों (Rani Mukherjee Film) में काम किया। उनके दमदार अभिनय का सफर आज भी जारी है। रानी मुखर्जी अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा खबरों का केंद्र बनी रहती है। बात रानी मुखर्जी के लव-अफेयर्स (Rani Mukherjee Love Affairs) की करें, तो बता दे एक दौर में उनका नाम अभिषेक बच्चन के साथ खासा सुर्खियों में रहा था। हालांकि जल्द ही दोनों के ब्रेकअप (Rani Mukerji And Abhishek Bachchan Breakup Story) की खबर भी सामने आ गई।

Rani Mukerji And Abhishek Bachchan

जब रानी के करीब आने लगे अभिषेक

यह बात सभी जानते हैं कि अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के लव अफेयर्स के चर्चे जब शुरू हुए उससे कुछ समय पहले ही अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई टूटी थी। कहा जाता है कि करिश्मा कपूर की मां बबीता और बच्चन परिवार के बीच इस रिश्ते के टूट जाने के बाद दूरियां बढ़ गई थी। करिश्मा से दूर हो जाने के बाद अभिषेक बच्चन रानी मुखर्जी के साथ काम करने के दौरान उनके करीब आने लगे। रानी भी अभिषेक को पसंद करती थी।

Rani Mukerji And Abhishek Bachchan

बच्चन परिवार को पसंद था रानी-अभिषेक का जोड़

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने एक साथ फिल्म बंटी और बबली, युवा, कभी अलविदा ना कहना जैसी कई फिल्मों में काम किया। इन सभी फिल्मों में दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। दोनों की जोड़ी को सिर्फ उनके फैंस ही नहीं, बल्कि परिवार के लोग भी खासा पसंद करते थे। दोनों के परिवार को अक्सर एक साथ देखा भी गया था। कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन खुद बंगाली होने के नाते यह चाहती थी कि उनकी बहू भी बंगाली हो, इसलिए वो रानी मुखर्जी को खासा पसंद करती थी।

Rani Mukerji And Abhishek Bachchan

जया की वजह से टूटा था रिश्ता

अभिषेक की बहू के तौर पर जया बच्चन को रानी मुखर्जी पसंद थी, लेकिन उन्हीं की वजह से यह रिश्ता खत्म भी हुआ था। दरअसल उन दिनों कुछ रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया था कि जया बच्चन रानी मुखर्जी से नाराज हो गई थी, क्योंकि रानी मुखर्जी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक में अमिताभ बच्चन के साथ काम करते हुए एक किसिंग सीन दिया था। जया नहीं चाहती थी कि उनकी होने वाली बहू और अमिताभ के बीच यह सीन फिल्माया जाए, लेकिन रानी मुखर्जी इसके लिए तैयार हो गई थी और उनकी हां ही जया की नाराजगी और उनके रिश्ते के टूटने का कारण बनीं।

Rani Mukerji And Abhishek Bachchan

आज भी अभिषेक से नराज है रानी?

इसके बाद रानी मुखर्जी और बच्चन परिवार के बीच लगातार रिश्ते खराब होते गए। इतना ही नहीं रानी मुखर्जी को अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में इनविटेशन कार्ड तक नहीं दिया गया था, जिस लेकर एक बार रानी मुखर्जी ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि- इससे पता चलता है कि बच्चन परिवार उन्हें कितना खास समझता है। रानी ने यह भी कहा कि अभिषेक बच्चन को वह अपना अच्छा दोस्त समझती थी, लेकिन अब उन्हें समझ आ गया है कि वह सिर्फ उनके को-स्टार ही है।