47 साल की उम्र में कुवारें हैं मिस्टर अय्यर, मुनमुन दत्ता के पति बनने पर कहा किसी को नहीं पचता

सब चैनल के चर्चित धारावाहिकों में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 वर्षों से अपने दर्शकों का लगातार मनोरंजन करते आ रहा है। इस शो को ना केवल बच्चे बल्कि हर उम्र के लोग देखना बेहद पसंद करते हैं और यही वजह है कि यह शो टीआरपी की रेस में हमेशा नंबर वन पर होता है।

Munmun dutta, dilip joshi and tanuj mahashabde

वही इस शो से जुड़े हर किरदार को भी लोग बेहद पसंद करते हैं फिर चाहे वो जेठालाल के किरदार में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) हो, बबिता जी के किरदार में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हो या फिर मिस्टर अय्यर के किरदार में तनुज महाशब्दे (Tanuj Mahashabde) हो।

Munmun dutta and tanuj mahashabde

टीवी पर बेमेल दिखते हैं मिस्टर अय्यर और बबिता जी :-

आपको बतादें कि इस कॉमेडी सीरियल में बबिता जी और मिस्टर अय्यर को एक कपल के रूप में दिखाया गया है। हालांकि टीवी पर बेमेल दिखने वाली ये जोड़ी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। वही इस शो में दिलीप जोशी यानी कि जेठालाल बबिता जी को बेहद पसंद करते हैं और उन्हें इम्प्रेस करने की हर संभव कोशिश करते हैं। इस शो में हमेशा जेठालाल को ये सोचते दिखाया गया है कि मिस्टर अय्यर बेहद लकी हैं क्योंकि उनकी लाइफ में बबिता जी हैं।

Tanuj mahashabde

47 साल की उम्र में भी सिंगल हैं मिस्टर अय्यर :-

वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि सिर्फ जेठालाल ही नही बल्कि मिस्टर अय्यर यानी कि तनुज महाशब्दे भी खुद चौंक गए थे जब शो के मेकर्स ने उन्हें मुनमुन दत्ता यानी की बबिता जी के पति मिस्टर अय्यर के किरदार के लिए चुना था। अपने एक इंटरव्यू में तनुज ने कहा था कि, ‘न सिर्फ बाकी लोग बल्कि मैं खुद इस बात को पचा नहीं पाया था कि मैं इतनी खूबसूरत लेडी के पार्टनर का किरदार निभाने वाला हूं। मालूम हो कि तनुज महाशब्दे 47 साल की उम्र में भी अबतक सिंगल हैं और बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि इस सीरियल में तनुज ने सबसे पहले बतौर स्क्रीनराइटर और असिस्टेंट डायरेक्टर काम करना शुरू किया था।