टीवी पर 17 मिनट का इंटीमेट सीन दे साक्षी तंवर ने तोड़ दी थी सारी हदें, घरवालों से झाड़ लिया था पल्ला

Sakshi tanwar intimate scene: कहानी घर घर की टीवी सीरियल से हर घर में अपनी पहचान खड़ी करने वाली साक्षी तंवर का जन्म 12 जनवरी 1973 को राजस्थान में हुआ था। राजस्थान में जन्मी साक्षी तंवर ने टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने अभिनय के जलवे दिखा हर किसी को अपना मुरीद बनाया है। साक्षी तंवर इंडस्ट्री की परफेक्ट डायलॉग डिलीवरी करने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। साक्षी तंवर के परेफेक्शन की ही देन है कि उन्होंने एक बार अपने सीन को परफेक्ट बनाने के लिए 17 मिनट तक अपने को-स्टार राम कपूर के साथ इंटिमेट सीन दिया था। ऐसा पहली बार था जब टेलीविजन इंडस्ट्री में किसी एक्टर और एक्ट्रेस ने इतना लंबा बोल्ड और सेक्सी सीन दिया। उनके इस इंटिमेट सीन ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था।

whatsapp-group

Sakshi tanwar

17 मिनट लंबा इंटीमेट सीन दे बटौरी सुर्खियां

टीवी की दुनिया की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं ने उस दौर में काफी पॉपुलरिटी बटोरी थी। यह सीरियल उस दौरान टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाला सीरियल था। इसमें साक्षी तंवर के ऑपोजिट राम कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थी। दोनों की केमिस्ट्री को इस सीरियल में लोगों ने काफी पसंद किया था। वही जब इस सीरियल में साक्षी तंवर और राम कपूर ने 17 मिनट का इंटिमेट सीन दिया तो इंडस्ट्री में तहलका मच गया।

Sakshi tanwar

whatsapp

लोगों ने लगाये अश्लीलता फैलाने के आरोप

बड़ी अच्छी लगती है एक घरेलू सीरियल था, जिसे हर घर में लोग देखना बेहद पसंद करते थे। ऐसे में इस सीरियल में दिखाए गए इतने लंबे सेक्सी इंटिमेट सीन ने काफी हंगामा मचाया था। इससे पहले कभी किसी टीवी सीरियल में इस तरह का बैडरूम सीन नहीं दिखाया गया था, लेकिन एकता कपूर ने अपने इस सीरियल में शर्म और हया की हर मर्यादा को तोड़ते हुए साक्षी तंवर और राम कपूर के साथ इस सीन को फिल्माया था। बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल पर इस सीन के बाद अश्लीलता फैलाने के भी आरोप लगे थे, जिसके बाद खुद एकता कपूर को इसके लिए माफी मांगने पड़ी थी।

सीरियल में 17 मिनट के इंटिमेट सीन के अलावा साक्षी तंवर और राम कपूर के लिप लॉक सीन ने भी काफी पॉपुलरिटी बटोरी थी। इसके बाद साक्षी तंवर का नाम टीवी इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी और बोल्ड अदाकारा के तौर पर सुर्खियां बटोरने लगा था। लगातार उठे इन सवालों पर साक्षी तंवर ने भी सफाई दी थी और कहा था कि सीरियल में बेडरूम सीन पर बेवजह हाय तौबा मचाई गई है।

Sakshi tanwar

घरवालों ने नहीं दी थी परमीशन

साक्षी तंवर ने भले ही इस सीन को लेकर मीडिया के कैमरे के सामने अपनी सफाई दे दी हो, लेकिन इस सीन को करने से पहले उन्होंने भी अपने घरवालों से परमिशन मांगी थी, जिसकी इजाजत उन्हें घरवालों से भी नहीं मिली थी। बावजूद इसके एकता कपूर की डिमांड पर उन्होंने राम कपूर के साथ इतना लंबा बोल्ड इंटिमेट सीन दिया।

फिल्म और वेब सीरीज में भी कर चुकी है काम

साक्षी तंवर टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय के जलवे दिखा चुकी है। उन्होंने आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी पत्नी का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह माई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी है। बात साक्षी तंवर के वर्क फ्रंट की करें, तो बता दे कि साक्षी कहानी घर घर की, बालिका वधू, बड़े अच्छे लगते हैं, कुटुंब, देवी, जस्सी जैसी कोई नहीं, बवंडर जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है।