41 साल की उम्र में माँ बनी बिपाशा बसु?न्यू बोर्न बेबी के साथ नजर आए पति करण

बिपासा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक लंबे अंतराल के बाद फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक फोटो और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहा करते थे।लेकिन इस बार कुछ अलग बात को लेकर मीडिया मे आए है।दोनों ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है।जिसमें बिपाशा बसु के पति करण अपने गोद में एक न्यू बोर्न बेबी के साथ नजर आ रहे हैं।इससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि 41 साल की उम्र में बिपाशा बसु कहीं मां तो नहीं बन गई?

Image source google

बिपाशा बसु और करण को न्यू बोर्न बेबी  को गोद में लिए देख तमाम यूजर सोशल मीडिया पर तमाम प्रकार के टिप्पणी किए जा रहे हैं।कोई उन्हें बधाई दे रहा है तो कोई उन्हें कांग्रेचुलेशन का रहा है,तो कोई पूछ रहा है कि कब हुई बेबी? किसका है बेबी?क्या नाम है इस बेबी का?

Image source google

तस्वीर में जिस न्यू बोर्न बेबी के साथ बिपाशा बसु के पति दिख रहे हैं,उसकी अभी तक पूरी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।लेकिन बिपासा बसु और करण सिंह ग्रोवर दोनों इस न्यू बोर्न बेबी के साथ दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे।

Image source google

इसलिए ऐसा कयास लगाए जा रहे है की 41साल की उम्र मे बिपासा बसु माँ बनी है और अपने ही न्यू बोर्न बेबी को गोद मे बिपासा बसु के पति कारण इस तसवीर मे नजर आ रहे है।परंतु अभी तक उन दोनों की ओर से ऐसी कोई बात नहीं बताई गयी है।

Image source google

कारण की तीसरी शादी

बता दें कि बिपाशा और करण की 30 अप्रैल 2016 में शादी हुई थी।इसके बाद से दोनों अपने मैरिड लाइफ को खूब इंजॉय ले रहे हैं।बिपाशा से पहले कारण ने दो शादियां की है लेकिन दोनों से उनका तलाक हो चुका है।बिपाशा के साथ तीसरी शादी कर दोनों अपनी लाइफ का काफी मज़ा ले  रहे हैं।