सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम देर रात इस अभिनेत्री के साथ गए पकड़े, इस हालत में दोनों आये नजर

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के नवाबजादे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को एक बार फिर पैपराजी के कैमरा में एक साथ सपोर्ट किया गया है। हालांकि यह बात अलग है कि इस बार दोनों मीडिया के कैमरे से मुंह छिपाते नजर नहीं आए, बल्कि दोनों ने पूरी बेबाकी के साथ कैमरे का सामना किया। बता दे यह दूसरी बार है जब पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान (Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan) को एक साथ स्पोर्ट किया गया है।

PalakTiwari With Ibrahim Khan

एक साथ फिर दिखे पलक-इब्राहिम

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। हालांकि मीडिया के कैमरे को देखने के बाद दोनों जल्दबाजी में वहां से निकल जाते हैं। दोनों इस दौरान तस्वीरों को खिंचवाने के सवाल पर देर हो जाने का हवाला देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को इस दौरान वीडियो में एक साथ दोबारा सपोर्ट किए जाने पर अब दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तूल पकड़ने लगी है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लगातार यह सवाल पूछ रहे हैं कि- क्या आप दोनों रिलेशनशिप में है?

बता दे पिछली बार जब इब्राहिम और पलक को एक साथ स्पोर्ट किया गया था, तो इस दौरान उनके लव अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे। दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि जब पहली बार दोनों को स्पोर्ट किया गया तो पायल तिवारी कैमरे के सामने अपना मुंह छुपाती नजर आई, जिसे लेकर लोगों ने तरह-तरह के सवाल किए और साथ ही पलक से मुंह छुपाने की वजह भी पूछी।