सेल्फी और सड़कों पर गाने गाकर सारा अली खान ने कमाए पैसे, लोगों को सिखाई ट्रिक्स

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान सड़कों पर गाने गाते ऑटोग्राफ देते और फैंस के साथ सेल्फी खिंचवा कर पैसे कमाती नजर आ रही है। खास बात यह है कि इस दौरान सारा अली खान के साथ सड़कों पर भारती सिंह (Bharti Singh) भी घूम रहे हैं। सारा सड़कों पर घूम-घूम कर ऐसा क्यों कर रही हैं? आइए इसके बारे में हम आपको डिटेल में बताते हैं।

Sara Ali Khan Farah Kha And Bharti Singh

वायरल हुआ सारा का सड़कों पर कमाई करते वीडियो

दरअसल सारा अली खान का यह वीडियो एक टास्क से जुड़ा हुआ है। सारा बीते दिनों फराह खान के कॉमेडी शो द खतरा खतरा शो में शामिल हुई थी। इस टास्क के शो की को होस्ट भारती सिंह भी सारा अली खान के साथ सड़कों पर नजर आई। भारती और फराह की मौजूदगी में हर्ष लिंबाचिया सारा को यह डेयर करने के लिए सलाई देते हैं।

Sara Ali Khan And Farah Khan

हर्ष के डेयर करने के सुझाव के बाद फराह खान ने सारा से कुछ पैसे लेने के लिए कहती है, जिसके बाद भारती और सारा अली खान सड़कों पर निकल जाते हैं। भारती ने सारा से पूछा कि वह पहले क्या करना पसंद करेंगी, जिसके जवाब में सारा ने सोचते हुए कहा कि- अगर वह जगह साफ करने का फैसला करती है, तो यह काफी होगा। इसके जवाब में भारती मजाक में उनसे कहती हैं- इसमें बहुत समय लगेगा और मुझे आप की फिल्में पूरी करनी होंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @mixxsongss (@mixxsongss)

लोगों को रोक-रोक कर सारा ने कमाये पैसे

इसके बाद सारा अली खान सड़क पर स्ट्रीट सेलर की तरह चिल्लाती नजर आ।ई सारा कहती हैं- हेलो हेलो… पैसे देकर सेल्फी खिंचवा लो कोई… जिसके बाद दो लोग उनके पास आते हैं और उन्हें 20-20 रुपए ऑफर करते हैं, लेकिन सारा उन्हें मना कर देती है। इसके बाद सारा एक ऑटो रिक्शे वाले को रोकती है और यही बात उनसे कहती हैं, जिसके जवाब में ऑटो वाला कहता है- मैडम हम आपको पैसे कैसे दे सकते हैं।

Sara Ali Khan

इस बाद सारा अली खान को सड़क पर एक और आदमी मिलता है, जो उन्हें सेल्फी के लिए ₹100 ऑफर करता है। इसके बाद एक और शख्स ₹500 में उनसे गाना गाने के लिए कहता है। इस दौरान सारा ₹500 में उस शख्स के लिए ये काली काली आंखें सॉन्ग गाती है।