जैकलीन कॉस्मेटिक सर्जरी करा हुई है इतनी सुंदर? पहले ऐसे दिखती थी एक्ट्रेस, देखें viral video

Jacqueline Fernandez: जैकलिन फर्नांडीस बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। जैकलीन फर्नांडिस के काम से ज्यादा चर्चा उनकी खूबसूरती की होती है। एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों में कुछ खासा जलवे ना दिखाएं हो, लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में उनका अंदाज और उनका ड्रेसिंग सेंस काफी चर्चाओं में रहता है। जैकलिन  साल 2006 में श्रीलंका मिस यूनिवर्स का ताज भी अपने सर से जा चुकी हैं। हाल फिलहाल खूबसूरती की डीवा क्वीन कही जाने वाली जैकलिन फर्नांडीस का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के चलते जैकलिन को जमकर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है।

whatsapp-group

वायरल हुआ जैकलीन का वीडियो

मिस यूनिवर्स श्रीलंका प्रेजेंट का खिताब अपने नाम कर चुकी जैकलीन फर्नांडिस से पीजेंट फंक्शन के दौरान कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर एक सवाल किया गया था। इस दौरान जैकलिन ने जो जवाब दिया था वह अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जैकलीन ने अपने जवाब में कुछ ऐसा कहा था, जिसे अब लोग झूठा कह रहे हैं और इसी के चलते उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा हैं।

जैकलिन ने कॉस्मेटिक सर्जरी पर दिया थआ ये जवाब

कॉस्मेटिक सर्जरी के सवाल पर उस दौरान जैकलिन फर्नांडीस ने कहा था- मेरा मानना है कि कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर एडवांटेज है, क्योंकि मुझे ये ब्यूटी पीजेंट के खिलाफ लगती है। महिलाओं की नेचुरल ब्यूटी को हमें सेलिब्रेट करना चाहिए और यह बहुत मायने भी रखता है कि कौन उसे कर सकता है और कौन इसका खर्च नहीं उठा सकता। ब्यूटी पीजेंट का मतलब यह नहीं है।

whatsapp

कॉस्मेटिक सर्जरी पर जैकलीन फर्नांडिस के बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अब अलग-अलग अंदाज में प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कुछ लोगों ने जैकलिन का फेवर किया है। तो कुछ लोगों ने उनके खिलाफ जवाब देते हुए एक्ट्रेस का जमकर मजाक उड़ाया है। इस दौरान एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा है- देखो तो जरा कौन बोल रहा है… तो वही एक यूजर ने कहा कि- आप कितनी अलग लगती है…अब इन्हें पहचानना भी मुश्किल है।

क्या है ठग सुकेश से जैकलिन फर्नांडीस का रिश्ता

इन दिनों जैकलिन फर्नांडीस का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ लगातार मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में चर्चाएं बटोर रहा है। जैकलिन पर सुकेश से करोड़ों रुपए के गिफ्ट लेने का आरोप है। बात जैकलीन फर्नांडिस के वर्क प्रोजेक्ट की करें तो बता दे कि जैकलीन को पिछली बार रामसेतु फिल्म में देखा गया था। वही जल्द ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।