सलमान खान के कुंवारेपन पर सलीम खान का बड़ा खुलासा, पिता ने कह दी इतनी बड़ी बात

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग भाईजान के तौर पर जाने जाते हैं। सलमान खान को देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में भाई जान के नाम से ही बुलाया जाता है, लेकिन अब सलमान के साथ भाईजान शब्द कुछ ज्यादा ही चिपक गया है। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने नाम, इज्जत, पैसा यह सब कुछ तो कमाया ही, लेकिन इसके साथ ही कमाया सल्लू भाई का टाइटल…आज हर कोई उन्हें सल्लू भाई, दबंग भाई कहता है। इसके साथ ही सलमान खान के साथ एक सवाल जो बीते दो दशकों से जुड़ा हुआ है, वह यह कि आखिर सलमान खान शादी (Salman Khan Marriage) कब करेंगे।

Salman Khan And Salim Khan

कब शादी करेंगे सलमान खान

सलमान खान को देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी कई लड़कियों के रिश्ते आए। उनके कई लव-अफेयर्स के चर्चे भी रहे। कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकारा के साथ… तो कुछ हॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के साथ… लेकिन सलमान खान आज भी कंवारे ही रह रहे हैं। ऐसे में लगता है वह अपना आगे का जीवन भी अकेले ही बिताएंगे। सलमान खान की शादी मीडिया इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली स्टोरी है।

Salman Khan And Salim Khan

बेटे की शादी के सवाल पर सलीम खान का जवाब

सलमान खान से जब भी उनकी शादी को लेकर सवाल किया जाता है, तो वह इस पर कोई न कोई ऐसा जवाब दे देते हैं कि सवाल करने वाला शख्स चुप ही हो जाता है। वहीं सलमान खान के अब तक कुंवारे रहने की वजह सलीम खान ने उन्हें ही ठहराया है। सलीम खान का कहना है कि अपने कुंवारेपन (Salim Khan On Salmna Khan Wedding) का जिम्मेदार सलमान खान खुद है।

Salman Khan And Salim Khan

सलमान की शादी पर पिता सलीम खान का खुलासा

सलीम खान ने एक बार खुद ही सलमान खान की शादी को लेकर कहा था कि अगर सलमान आज भी कुंवारा है, तो इसकी वजह वह खुद है। इतना ही नहीं सलीम खान ने यह भी कहा कि सलमान खान को बहुत सारी लड़कियों के रिश्ते आते रहे हैं, लेकिन सलमान खान को अभी तक किसी से प्यार नहीं हुआ है जिसकी वजह से सलमान ने शादी नहीं की। ऐसे में अपने कुंवारेपन के लिए खुद सलमान खान ही जिम्मेदार है। सलीम खान ने यह भी कहा कि सलमान को जब तक प्यार नहीं होगा वह तब तक कुंवारे ही रहेंगे।