बॉयफ्रेंड के वजह से मलाइका अरोड़ा ने बेटे को भेज दिया विदेश! कहा- नही चाहती वो ये सब देखे’

बॉलीवुड में छैया-छैया गर्ल के नाम से मशहूर हुई अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आये दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी नई-नई तस्वीरों से अपने फैन्स का दिल जीतते रहती हैं। वही फैंस भी उनके ग्लैमरस अंदाज़ को बेहद पसंद करते हैं।बतादें कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिश्ते में हैं। दोनों को हाल ही में मालदीव्स में छुट्टियां मनाते भी देखा गया था। खबरों की माने तो, मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 

Malaika arora and arjun kapoor

मालूम हो कि अपने तलाक के बाद एक तरफ जहां मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वही अरबाज खान (Arbaz Khan) भी इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) के साथ रिलेशनशिप में हैं। वह अक्सर जॉर्जिया के साथ मीडिया के कैमरों में स्पॉट किये जाते है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह उनसे जल्द ही शादी भी करने वाले हैं।

Arbaz khan and Georgia andriani

बेटे पर पड़ा था तलाक का बुरा असर :-

आपको बतादें कि साल 1998 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। मगर शादी के 19 साल बाद साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक (Malaika Arora and Arbaz Khan divorce) लेने का फैसला किया और अलग हो गए। वही अपने एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने अपने इस तलाक को लेकर खुल कर बात की थी और साथ ही कई खुलासे भी (Malaika Arora talked about her divorce with Arbaz Khan) किये थे।अपने इंटरव्यू में मलाइका ने ये खुलासा किया था कि उनके और अरबाज के तलाक का उनके बेटे पर बेहद बुरा असर पड़ा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तलाक के बाद मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान की कस्टडी उनकी माँ यानी कि मलाइका को मिली है।

 

Arhan khan and malaika arora

अपनी माँ मलाइका को देखकर बेहद खुश हैं अरहान खान :-

अपने बेटे को पढ़ाई के लिए विदेश भेजने पर मलाइका ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह अपने बेटे को ऐसे माहौल से दूर रखना चाहती थी, जिसमें उन्हें लड़ाई-झगड़ा देखना पड़े। इसी के चलते उन्होंने अपने बेटे को विदेश भेज दिया। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अरहान समझ गए थे कि जिस तरह के उन्हें माता-पिता के हालात है, ऐसे में उनका एक दूसरे से दूर रहना ही सही है।मलाइका ने बताया, ‘अरहान समझ गया था कि उनके माता-पिता का अलग रहना ही सही है क्योंकि अलग रहकर दोनों ज्यादा खुश रहेंगे। इतना ही नही अरहान ने एक बार मुझे आकर ये भी बोला था कि वह मुझे देखकर बेहद खुश हैं।’