इन वेब सीरीज को देखने से पहले बंद कर लें अपना कमरा, बोल्डनेस की सब ने की है हद पार

इन दिनों लोगों के एंटरटेनमेंट का नजरिया भी लगातार बदल रहा है। इस कड़ी में लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर वेब सीरीज देखना खासा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में कुछ वेब सीरीज ऐसी भी है जिनमें बोल्डनेस (Bold Web Series) की हर हद पार हुई है। इसमें मिर्जापुर सहित कई वेब सीरीज का नाम शामिल है। वहीं लोगों को इस साल रिलीज होने वाली कई नई वेब सीरीज के साथ-साथ कुछ पुरानी वेब सीरीज के अगले पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार है। इस लिस्ट में मिर्जापुर, एक थी बेगम, वर्जिन रिवर, आधा इश्क जैसी वेब सीरीज (New Release Web Series 2022) का नाम शामिल है।

whatsapp-group

New Release Web Series 2022

आधा इश्क

इसी महीने 12 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर एक नई रोमांटिक थ्रिलर सीरीज रिलीज होने वाली है। इसका वेब सीरीज का नाम आधा इश्क है, जो कि एक लव ट्रायंगल पर आधारित है। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं, जिसकी वजह से इस वेब सीरीज को देखने के लिए उम्र सीमा भी तय की गई है।

New Release Web Series 2022

whatsapp

द समर आई टर्न्ड प्रीटी

इसमें अगला नाम द समर आई टर्न्ड प्रीटी का है। यह वेब सीरीज 17 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। बता दे यह वेब सीरीज जैनी हान। के उपन्यास पर आधारित है इस वेब सीरीज में एक लड़की और दो भाइयों के बीच के लव ट्रायंगल को दिखाया गया है। साथ ही इसमें बोल्डनेस की भरमार है।

New Release Web Series 2022

वर्जिन रिवर

बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में अगला नाम वर्जिन रिवर का है। बता दें यह इस वेब सीरीज का चौथा सीजन है। रोमांस और सस्पेंस से भरपूर वर्जिन रिवर के तीन सीजन पहले ही आ चुके हैं और उसके तीनों सीजन की तरह ही इसमें भी इंटिमेट सींस की भरमार है।

New Release Web Series 2022

एक थी बेगम

इसके अलावा इस लिस्ट में रोमांटिक किलर वेब सीरीज एक थी बेगम का नाम भी शामिल है। यह इसका तीसरा सीजन है। इसके पहले दो सीजन की तरह ही इस वेब सीरीज में भी बोल्ड और इंटिमेट सीन की भरमार है। बता दें ये वेब सीरीज 3 सितंबर 2022 को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

New Release Web Series 2022

मिर्जापुर 3

बोल्ड वेब सीरीज की इस लिस्ट में मोस्ट अवेटेड पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर का नाम भी शामिल है। उदयपुर के पहले दो सीजन पहले ही आ चुके हैं, जिसे दर्शकों ने पसंद करते हुए इसकी पॉपुलरिटी का एक नया रिकॉर्ड बनाया था। वही जल्द ही इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन ऐमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है।