Bollywood oops moment: कियारा आडवाणी के साथ हुआ कुछ ऐसा, कि वो भी हो गई shocked

बॉलीवुड में अक्सर oops moment देखने को मिलते हैं, चाहें वो कृति सेनन का हो, काजोल का, या फिर तमन्ना का। पर इस बार यह बॉलीवुड oops moment हुआ कियारा आडवाणी के साथ, उनको भी कुछ समझ नही आया. कियारा आडवाणी बॉलीवुड की काफी खूबसूरत अभिनेत्री हैं। इन दिनों वो कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया-2 में साथ नज़र आएगी। इसके प्रमोशन के लिए उनको हर जगह जाना पड़ रहा हैं। ऐसे में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो भी हो गई shocked। कियारा आडवाणी अपने फैशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं पर इसबार उनकी ड्रेस उन्हीं पर भारी पड़ गई और वो किसी तरह इस moment में खुद की ड्रेस संभालने में लग गई।

whatsapp-group

Kiara Advani oops moment

फ़िल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने हाई लो शार्ट ड्रेस पहनी हुई थी। लेकिन तस्वीरें खिंचवाते वक़्त तेज़ हवा के चलते उनको ड्रेस संभालना हो गया मुश्किल। जब भी वो सीढ़ी से ऊपर चढ़े उनकी ड्रेस हवा के झोंको की वजह से ऊपर उठ जा रही थी। ऐसे में उनको बार-बार हाथ लगाना पड़ रहा था। ड्रेस में वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। ऐसे में फ़ोटो खिंचवाते वक़्त भी उनको कोई एहसास नहीं था कि ड्रेस काफी शॉर्ट हैं।

whatsapp

कियारा आडवाणी कबीर सिंह, लक्ष्मी बम, शेरशाह जैसी हाई क्लास बजट वाली मूवी में काम कर चुकी हैं। कियारा का फ़िल्म जगत में एक दमदार अभिनेत्रियों में नाम हैं और उनके फैशन ट्रेंड्स अक्सर लोगों को काफी पसंद आते हैं। इसबार भी उनकी ब्लू हाई लो ड्रेस में तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।