सलमान संग चिपक-चिपक Kiss करते देख शहनाज गिल पर लोग मान रहे ताने, याद दिला रही उनकी ये बातें

बिग बॉस 13 में अपनी नटखट हरकतों से पहचान बनाने वाली शहनाज़ गिल इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती है. फिर चाहे उनके आने वाले सॉन्ग का प्रमोशन हो या किसी भी इवेंट में उनकी शिरकत, जहां भी शहनाज़ जाती है अपनी छाप छोड़ ही आती हैं. हाल ही में हुए सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर ईद पार्टी में भी कई सितारे मौजूद रहें लेकिन शहनाज़ गिल साडी लाइमलाइट बटोर ले गई.

आपको बता दें कि शहनाज गिल इस पार्टी से जाते जाते सलमान संग अपनी बॉन्डिंग दिखाकर लाइमलाइट तो लूट ली. लेकिन सलमान खान संग उनकी नजदीकियों से फैंस काफी नाराज़ नज़र आए. जिसके चलते लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया।

इस पार्टी की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें शहनाज़ गिल और सलमान खान के बीच काफी नज़दीकियां दिखाई दे रहीं हैं. इस वीडियो में शहनाज गिल सलमान खान से चिटचैट करते हुए, कभी उन्हें किस करती, कभी हग करती, तो कभी कान में फुसफुसाती नज़र आई हैं. इसके आलावा शहनाज गिल सलमान खान का हाथ पकड़कर खींचते हुए उन्हें अपनी गाड़ी के पास ले गईं और सलमान खान को कहा कि उन्हें छोड़कर आएं.

सलमान और शहनाज की ये बॉन्डिंग जहां कुछ लोगों को क्यूट लगी तो कई ऐसे भी थे जिन्हें शहनाज का ये बिहेवियर बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. जिसके चलते कुछ यूज़र्स ने शहनाज़ को ट्रोल करते हुए कहा ” शहनाज जबरदस्ती सलमान खान से चिपक रही हैं. इतना ही नहीं लोगों ने पंजाब की कटरीना कैफ को छिछोरी तक कह दिया.

फैंस याद दिला रहे उनकी ये बातें

इसी बीच फैंस ने शहनाज़ का बचाव करते हुए ट्रोलर को सिद्दार्थ शुक्ला के पुराने एक ट्वीट वायरल कर अटैक किया है. इस ट्वीट में सिद्दार्थ ने लिखा है ” एक महिला के बारे में आप जो भी सुनते हैं उसे लेकर हमेशा ये बात ध्यान रखें कि अफवाह या तो किसी पुरुष की तरफ से आई है जिसे वो नहीं मिली या फिर एक महिला से आई है जो उसके साथ कंपीट नहीं कर सकती”.

siddarth shukla tweet