Ranbir-Alia wedding:अमिताभ बच्चन समेत इंडस्ट्री के इन सितारों ने दी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी की बधाई

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चे में हैं। लम्बे समय से उड़ रही शादी की अफवाहों पर अब पूर्ण विराम लग चुका है और आखिरकार ये कपल अब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। वैसे तो रणबीर और आलिया की शादी के लिए उनके फैंस तो एक्साइडेट हैं ही, लेकिन फिल्मी दुनिया के तमाम सेलेब्स भी अपने इमोशन कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। जी हां, आपको बतादें कि सितारें जमकर आलिया- रणबीर को उनकी नई लाइफ के लिए बधाई दे रहे हैं और इस लिस्ट में टीवी से लेकर इंडस्ट्री के बड़े सितारों तक का नाम शामिल है।

whatsapp-group

Ranbir kapoor, amitabh bacchan and alia bhatt

बिग बी ने दीं शुभकामनाएं :-

बॉलीवुड के शहेंशाह कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) ने हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनके नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनायाएँ दी है। ब्रह्मास्त्र के नए गाने की क्लिप को शेयर करते हुए बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘हमारी ईशा और शिव को शुभकामनाएं। क्योंकि आने वाले दिनों में वे अपने जीवन का खास सफर शुरू करने जा रहे हैं। ब्रह्मास्त्र के साथ जश्न मनाते हैं।

Alia bhatt, ranbir kapoor and karan johar

whatsapp

करण जौहर ने किया विश :-

आलिया भट्ट और करण जौहर (Karan Johar) एक दूसरे के साथ कैसा बांड शेयर करते हैं, ये किसी से भी छिपा नही है। करण ने आलिया को बॉलीवुड में लांच किया था और यही वजह है कि आलिया भी करण को अपना मेंटर मानती हैं और उनकी बेहद इज्जत करती हैं। वही हाल ही में ब्रह्मास्त्र के प्रोड्यूसर करण ने आलिया और रणबीर को उनके नए सफर के लिए शुभकामनाएं दी हैं। अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट करते हुए करण ने लिखा है, ‘प्यार एक रोशनी है जो एक दूसरे की जिंदगी को रौशन कर देती है। नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं। आलिया रणबीर !

Alia bhatt, ranbir kapoor and ayan mukherjee

आर्यन मुखर्जी ने यूं किया विश :-

ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर और रणबीर-आलिया के बेहद करीबी दोस्त आर्यन मुखर्जी (Ayan Mukherjee) ने भी इस कपल को उनके नए सफर के लिए बधाई दी है। आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की क्लिप शेयर करते हुए दोनों को शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक, उनके पति अभिनव शुक्ला और संजय दत्त ने भी खास अंदाज में रणबीर और आलिया को उनके नए जीवन की शुरुवात के लिए विश किया है।