मीरा राजपूत ने शेयर किया बैडरूम सीक्रेट, कहा- फेवरेट पोजीशन के दौरान पति शाहिद कपूर करते हैं गाइड

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फ़िल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक ना रखती हो मगर उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नही है। वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और वहां उनके लाखों फैंस हैं जो उनसे जुड़ी हर अपडेट को जानना चाहते है। वही मीरा भी आये दिन अपनी तस्वीरों व वीडिओज़ से अपने फैंस का दिल जीतते रहते हैं। कभी अपने पति शाहिद कपूर के साथ की तस्वीर से तो कभी अपनी फनी वीडिओज़ से मीरा अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन करती हैं।

Mira rajput

मीरा ने शेयर किया बैडरूम सीक्रेट :-

ये तो हर कोई जानता है कि 21 साल की उम्र में ही मीरा ने शाहिद कपूर से शादी कर ली थी (Shahid Kapoor and Mira Rajput marriage) और तबसे लेकर अबतक वह किसी न किसी कारणों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही नही एक शो के दौरान मीरा अपने बेडरूम सीक्रेट तक भी शेयर कर चुकी हैं। जी हां, ये बात तब की है जब साल 2015 में मीरा राजपुर और शाहिद कपूर नेहा धूपिया के शो ‘वॉग बीएफएफ’ में पहुंचे थे। इस इंटरव्यू के दौरान एक सेगमेंट था ‘स्केरी स्पाइस’ जिसमे नेहा ने मीरा से सवाल किया था कि बेड पर उनकी सबसे फेवरिट पॉजिशन कौनसी है?

Mira rajput and shahid kapoor

परिवार के सामने किस करने में भी नही हिचकती मीरा :-

एक तरफ जहां शाहिद कपूर इस सवाल को सुनकर थोड़ा हिचकते और शरमाते हुए नजर आए थें तो वही दूसरी तरफ मीरा ने बड़े ही बेबाकी (Mira Rajput opened about her bedroom secret) से इसका जवाब दिया था। मीरा ने बताया था कि शाहिद हमेशा बताते रहते हैं कि बैड में क्या करना है।

Mira rajput and shahid kapoor

उन्होंने कहा, ’मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं। वह हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है।’ इतना ही नही मीरा ने आगे बताया था कि जब शाहिद अपने परिवार के साथ भी बैठे होते हैं, फिर भी वह उन्हें किस करने से बिल्कुल नही हिचकिचाती हैं। वही इस शो के दौरान शाहिद कपूर ने बताया था कि मीरा अक्सर उनके कपड़े पहन कर सो जाती हैं।

Shahid kapoor and mira rajput

अपनी पत्नी से डरते हैं शाहिद कपूर :-

यही नही इससे पहले भी करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में शहीद ने बताया था कि मीरा अक्सर उनका कंबल उठाकर ले जाती हैं और वह ठंड में बिना कपड़ों के रह जाते हैं। इतना ही नही एक्टर ने आगे कहा था कि वह लगातार मीरा से डरे हुए रहते हैं।

Mira rajput and shahid kapoor

 

अगर वह टॉयलेट सीट को उठाकर वापस डाउन करना भूल जाते हैं, तो मीरा उनको खूब सारा लैक्चर देती हैं। वह उनसे कहती हैं कि कैसे आदमी हो तुम? क्या लोगों ने तुम्हें मैनर्स नहीं सिखाए?’ मालूम हो कि साल 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की थी और आज दोनों के दो बच्चे हैं जिनका नाम मिषा कपूर और जैन कपूर है।