अपने से 13 साल छोटे इस शक्स के साथ लव इन रिलेशनशिप मे थी महाभारत की द्रोपदी

कोरोना वायरस के इस संकट के कारण देश में हुए लॉक डाउन पर टीवी के सारे शो में शूटिंग रोक दी गई थी इसी कारण दर्शकों के बीच महाभारत और रामायण को लेकर फिर से प्रसारण का डिमांड आने लगा और इसी कारण दूरदर्शन के टीवी पर महाभारत और रामायण का दोबारा प्रसारण शुरू हो गया।इन दोनों धारावाहिक को दर्शकों की ओर से काफी प्यार भी मिल रहा है।इसी के चलते इन धारावाहिकों में काम करने वाले अभिनेता अभिनेत्रियों के बारे में भी लोग जानना चाहते हैं।आज महाभारत में द्रोपदी के रोल करने वाले रूपा गांगुली के बारे में बता रहा हूँ।

महाभारत में द्रोपदी के रोल करने वाली रूपा गांगुली का जितना है फिल्मी कैरियर सफल रहा  उतना निजी जिंदगी  सफल नहीं रह पाया।उनका निजी जिंदगी संघर्ष से भरा पड़ा रहा है।रूपा गांगुली ने 1993 में धुर्बो मुखर्जी से शादी की थी पहले तो सब कुछ इन दोनों के बीच और दोनों का एक बेटा भी हुआ पर बेटे के होने के बाद दोनों के बीच मतभेद होने शुरू हो गए।

Image source google

शादी के 14 साल बाद यह 2007 में ये दोनों अलग हो गए।बाद में इनका 2009 में जाकर तलाक हो गया।रियलिटी शो सच का सामना में उन्होंने इस बात को कबूल किया था कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मी लाइफ छोर अपने पति के साथ कोलकाता शिफ्ट हो गई थी परंतु उनके रोजमर्रा खर्चों के लिए पैसे नहीं दिए जाने का कारण रोज रोज झंझट होने लगी।

किया तीन बार सुसाइड करने की कोशिश

इसी वजह से अपने इस रोज रोज के झंझट से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने तीन बार सुसाइड करने की कोशिश भी की थी।पहली बार अपने बेटे के जन्म से पहले और दो बार अपने बेटे की जन्म के बाद उन्होंने सुसाइड अटेम्प्ट किया था। रूपा गांगुली ने बताया कि उन्होंने नींद की गोलियां खा ली थी परंतु उनकी जान बच गई।।

Image source google

प्रेमी दिब्येंदु के साथ मुंबई रहने लगी थी

पति से अलग होने के बाद महाभारत के द्रोपदी रूपा गांगुली अपने से 13 साल छोटे गायक प्रेमी दिब्येंदु के साथ मुंबई के एक फ्लैट में रहने लगी थी। आगे चल कर रूपा गांगुली इससे भी अलग हो गई।रूपा गांगुली ने बताया कि वह दिब्येंदु के साथ तब से रहती थी जब पति से तलाक नहीं हुआ था।यह सब खुलासा खुद महाभारत की द्रोपदी  रूपा गांगुली ने एक रियलिटी शो सच का सामना में किया था।