बिकिनी अवतार में मलाइका अरोड़ा ने लगाई आग, अर्जुन कपूर भी हुए शर्टलेस, देखिए कपल का रोमांटिक अंदाज़

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी इंडस्ट्री के हॉटेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी लोगों को खूब पसंद आती हैं। बतादें कि अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मालदीव्स (Arjun kapoor and malaikaa arora maldives vacation) में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करके मुंबई वापस लौटे हैं।

whatsapp-group

Malaika arora

लेकिन मलाइका को देखकर ऐसा लगता है की उनका दिल और दिमाग अभी भी मालदीव्स में ही अटका हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने ट्रिप की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की है जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की वीडियो :-

Malaika arora

whatsapp

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि मलाइका अरोड़ा ने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए देर रात ये वीडियो (Malaika Arora shared a video) लोगों के बीच शेयर किया है। वही इस वीडियो में कई सारी क्लिप और तस्वीरों का कोलाज है जिसमे कही मलाइका और अर्जुन साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं तो कभी पिज्जा खाते हुए दिख रहे हैं।

Arjun kapoor and malaika arora

एक तरफ जहां इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने अपने कई सारे बिकिनी लुक से लोगों की नींद उड़ा दी है तो वही दूसरी तरफ अर्जुन कपूर भी इस वीडियो में बिंदास शर्टलेस होकर बेहद हॉट अवतार में पोज देते नजर आ रहे हैं। अब इन वीडियो को देख ये साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मलाइका और अर्जुन ने अपने वेकेशन पर खूब सारी मस्ती की है।

खान परिवार की बहू थी मलाइका अरोड़ा :-

Malaika arora

वैसे आपको बतादें कि इससे पहले भी मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वह और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर पुल में मस्ती करते नजर आ रहे थें। वही दोनों को एक साथ देखकर उनके फैन्स ने भी उन्हें खूब प्यार भरे कमेंट्स किये थे। मालूम हो कि मलाइका अरोड़ा एक वक्त में खान परिवार की बहू और अरबाज खान (Arbaz Khan) की पत्नी थी।

मगर अपने शादी के 19 साल बाद साल 2017 में उन्होंने अरबाज खान से तलाक ले लिया था। जिसके बाद एक तरफ जहां मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वही दूसरी तरफ अरबाज खान इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) के साथ रिश्ते में हैं।