Aishwarya Rai के डेब्यू को लेकर Sanjay Dutt को सताता था इस बात का डर, ग्लैमर इंडस्ट्री में भी थी इसकी चर्चा

संजू बाबा उर्फ संजय दत्त (Sanjay Dutt) को बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके दमदार अभिनय के लिए जाना पहचाना जाता है। अपने रफ एंड टफ लुक से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। यह बात सभी जानते हैं कि संजय दत्त का नाम उनके बॉलीवुड करियर में कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। ऐसे में एक किस्सा संजय दत्त और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai And Sanjay Dutt) का भी है। दरअसल जब ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा, तो संजय दत्त उनकी खूबसूरती के कायल हो गए। इतना ही नहीं संजय दत्त ने जब ऐश्वर्या (Aishwarya Rai)  को पहली बार देखा तो उनके मुंह से निकल गया- इतनी खूबसूरत लड़की…

Aishwarya Rai And Sanjay Dutt

ऐश्वर्या की खूबसूरती के कायल थे संजय

अपने बॉलीवुड करियर में संजय दत्त और ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। हालांकि पहली बार की बात करें तो ऐश्वर्या राय और संजय दत्त सबसे पहले एक एड शूट में एक साथ नजर आए थे। संजय दत्त ने जब ऐश्वर्या को देखा तो उन्हें देखते ही रह गए। संजय कभी नहीं चाहते थे कि ऐश्वर्या बॉलीवुड की दुनिया में कभी कदम रखे। संजय दत्त की इस सोच के पीछे एक बड़ा ही कारण था।

Aishwarya Rai And Sanjay Dutt

दरअसल संजय दत्त का कहना था कि जब आप बॉलीवुड में काम करना शुरू कर देते हैं, तो ग्लैमर इंडस्ट्री के लोग आपको बदलने में जुट जाते हैं और अगर वह नहीं बदल पाते तो यहां के नियम और कानून फॉलो करते करते आप खुद ही बदल जाते हैं। ऐसे में आपकी सारी मासूमियत खत्म हो जाती है। संजय दत्त को ऐश्वर्या को देखने के बाद लगने लगा था कि उनके चेहरे पर जो खूबसूरती है वह इस इंडस्ट्री की वजह से कहीं गुम हो जाएगी, क्योंकि इतनी कम उम्र में ग्लैमर वर्ल्ड में आना और यहां का प्रेशर झेलना आसान नहीं होगा।

Aishwarya Rai And Sanjay Dutt

एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने ऐश्वर्या को लेकर बड़ी बात कही थी। उन्होंने कहा कि- अगर ऐश्वर्या रोड पर खड़ी हो जाए तो लोग उन्हें देखने के लिए गाड़ियां रोक देंगे, लेकिन वो खड़े हो जाएं तो सब उनके ऊपर से निकल जाएंगे। संजय दत्त ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के कायल थे और उनकी खूबसूरती को देखते हुए संजय की यह चिंता सही भी लगती थी, क्योंकि ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत हैं उन पर किसी का भी दिल आ जाएगा। ऐश्वर्या की खूबसूरती के दीवाने बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजय ही नहीं बल्कि सलमान खान, विवेक ओबरॉय भी रह चुके हैं। हालांकि इन सभी को दरकिनार कर ऐश्वर्या अभिषेक की हो चुकी हैं।