‘छोटी लता’ के आवाज के मुरीद हुए शिल्पा-किरण, Kangana Ranaut ने फिल्म ‘सीता’ में दिया गाने का मौका

सोनी एंटरटेनमेंट (Sony Entertainment) के रियलिटी शो इंडिया गॉट टैलेंट (India Got Talent) में इस हफ्ते आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस दौरान शो में हर कंटेस्टेंट अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से जजों और दर्शकों का दिल जीतने के लिए हर कोशिश करेंगे इस बीच शो का प्रोमो वीडियो (India Got Talent Promo Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आ रहा है कि इस वीकेंड का इंडियाज गॉट टैलेंट का एपिसोड जबरदस्त धमाकेदार होने वाला है।

मिस यूनिवर्स बनेंगी शो की खास गेस्ट

इस वीकेंड शो के एपिसोड में बतौर गेस्ट मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू (Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu) भी शो का हिस्सा बनेंगी। साथ ही इस दौरान बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी शो को लेकर एक बड़ा ऐलान करती नजर आयेंगी। दरअसल कंगना शो की सिंगर कंटेस्टेंट (Choti Lata Ishita) को अपनी अपकमिंग फिल्म सीता- द इनकारनेशन (Sita – The Incarnation) में गाने का मौका देंगी।

इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर सिंगर अपनी मधुर आवाज का तड़का लगाने वाली इशिता को छोटी लता कहा जाता है। अपनी मधुर आवाज से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना कर ये बेहद खूबसूरत टाइटल अपने नाम किया है। इस हफ्ते भी उन्होंने अपनी शानदार आवाज से हर किसी को भावुक कर दिया। उनका गाना सुनने के बाद शिल्पा शेट्टी और किरण खेर की आंखों में आंसू आ गए। इतना ही नहीं इशिता की आवाज का जादू कंगना रनौत पर भी चल गया और कंगना ने उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म में गाना गाने का मौका दे दिया।

Ishita In India Got Talent
India’s Got Talent.

कौन है ये छोटी लता

बता दे इशिता की आवाज और उनके गाने के अंदाज़ के चलते ही उन्हें छोटी लता कहा जाता है। वह अब तक लता मंगेशकर जी के कई गाने के जरिए लोगों का दिल जीत चुकी हैं। वहीं इस वीकेंड एपिसोड में भी इशिता वंदे मातरम गाती नजर आएंगी, जिसके बाद कंगना उनके करियर का पहला ब्रेक उन्हें देंगी।