फांसी लगा एक और एक्ट्रेस ने दी जान, प्यार में मिला धोखा नहीं कर पाई सहन और फांसी से लटक गई

21 साल की एक और बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा दे मंजुमदार (Bidisha De Majumdar) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बिदिशा का शव उनके घर में फंदे (Bidisha De Majumdar Commit Suicide) से लटका हुआ मिला है। बिदिशा मात्र 21 साल (21 Year Old Actress Commit Suicide) की थी, ऐसे में उनका अचानक से दुनिया को अलविदा कह देना उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी दुख की खबर है। उनके निधन (Bidisha De Majumdar Death) से फैंस में शोक की लहर है और सभी इतनी छोटी सी उम्र में उनके इस तरह चले जाने से दुखी है।

Bidisha De Majumdar

घर में फंदे से लटका मिला शव

बिदिशा के निधन के मामले में पुलिस मामले की तफ्तीश से छानबीन कर रही है। फिलहाल उनके आत्महत्या की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। बता दे बिदिशा ने नगर बाजार में एक फ्लैट रेंट पर लिया था। ये फ्लैट उन्होंने 4 महीने पहले ही लिया था।

Bidisha De Majumdar

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार की शाम को बिदिशा दे मंजुमदार के फ्लैट में पुलिस को उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे तोड़कर पुलिस ने घर में एंट्री की और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

Bidisha De Majumdar

एक्ट्रेस के पास से मिली सुसाइड नोट

बिदिशा मंजुमदार के करीबी दोस्तों का कहना है कि उन्होंने यह सुसाइड अपने बॉयफ्रेंड अनुभव के चलते किया है। दरअसल उनके बॉयफ्रेंड की तीन गर्लफ्रेंड थी और इस बात से वह डिप्रेशन में थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में कैंसर से पीड़ित होने की बात कही है, लेकिन उन्हें कैंसर नहीं था। ऐसे में फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है जिसके बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा होगा।