Sohail Khan संग अपने अफेयर की खबरों पर Huma Qureshi ने तोड़ी चुप्पी, खुलेआम कह दी इतनी बड़ी बात

खान परिवार (Khan Family) में एक और तलाक का मामला इन दिनों टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है। दरअसल सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान भी अब अपनी पत्नी से तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों को हाल ही में बांद्रा फैमिली कोर्ट (Bandra Family Court) के बाहर सपोर्ट किया गया था, जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ कि उन्होंने तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Arbaaz Khan And Malaika Arora) के बाद सोहेल खान और सीमा खान की शादी (Sohail Khan And Seema Khan Divorce) टूटने की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है। वही इस शादी के टूटने के पीछे की वजह हुमा कुरैशी (Sohail Khan And Huma Qureshi) के साथ उनके अफेयर्स को बताया जा रहा है।

Sohail Khan And Huma Qureshi

क्या हुमा है सोहेल-सीमा के तलाक की वजह?

सोहेल खान के साथ लगातार सुर्खियां बटोर रही हुमा कुरैशी के अफेयर की खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने बीते दिनों एक बयान दिया था, जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान हुमा कुरैशी ने सोहेल खान के साथ अपने अफेयर की खबरें को लेकर कुछ ऐसा कहा था ,कि अब उसकी चर्चा खासा सुर्खियां बटोर रही है।

Sohail Khan And Huma Qureshi

खबरों में छाया हुमा-सोहेल का अफेयर्स

याद दिला दें बीते कुछ समय से हुमा कुरैशी और सोहेल खान के लव अफेयर के चर्चे लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोहेल और हुमा के रिलेशनशिप के चलते ही उनकी पत्नी सीमा खान परेशान थी और अब उन्होंने उनसे अलग होने का फैसला किया है। लगातार छा रही खबरों के बीच को हुमा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि- सोहेल मेरे भाई जैसा है।

वायरल हुआ पुराना ट्वीट

दरअसल हुमा कुरैशी ने इन अफवाहों पर गुस्सा जाहिर करते हुए एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि- आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिए। आपके अंदर कोई एथिक्स, कोई मोडालिटी नहीं है… और इसलिए भी क्योंकि एक्ट्रेस ने आप जैसे बेवकूफ को नजरअंदाज किया। तुम्हें लगता है कि हम तुम से डरे हुए हैं बिल्कुल भी नहीं…

Sohail Khan And Huma Qureshi

बता दे हुमा कुरैशी का यह बयान नया तो नहीं है, बल्कि उन्होंने साल 2019 में अपनी एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान किया था। यह ट्वीट तब का है जब एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सोहेल और सीमा ने हुमा कुरैशी को नजरअंदाज करने की कोशिश की थी। इसके बाद एक बार फिर से हुमा सोहेल और उनकी पत्नी सीमा के बीच के नोकझोंक की वजह बनती नजर आ रही है।

वहीं अब सोहेल खान को अपना भाई बताकर हुमा कुरैशी ने दोनों के लव अफेयर की उड़ रही अफवाहों को रोकने की कोशिश की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका जवाब दिया है। फिलहाल हाल सोहेल और सीमा के तलाक की खबरें हर जगह खबरों के गलियारों में छाई हुई है।