सगाई के बाद वायरल हुई सोनाक्षी और सलमान कि जयमाला की तस्वीरें, पिता ने भी दिया आशीर्वाद !

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर हुए सलमान खान (Salman Khan) और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नही है। दोनों ही अपने जबरदस्त एक्टिंग के लिए बेहद पॉपुलर हैं। मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान के साथ उनकी फिल्म से किया था। ये दोनों ही सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं और आये दिन अपने फैन्स के लिए नई-नई तस्वीरें व वीडिओज़ साझा करते रहते हैं जिसपर लोग भी अपना जमकर अपना प्यार लुटाते हैं।

Salman khan and sonakshi sinha

जयमाल की तस्वीरें हुई वायरल :-

वही अभी हाल ही में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वैसे तो ये दोनों ही कलाकार हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। लेकिन इस बार जो उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है (Salman Khan and Sonakshi Sinha’s wedding pictures got leaked on social media) उसे लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी और सलमान दोनों के गले में वरमाला है। एक तरफ जहां सलमान शेरवानी में नज़र आ रहे हैं तो वहीं सोनाक्षी दुल्हन के जोड़े में नज़र आ रही हैं। हालांकि दोनों की ये तस्वीर एक फोटोशॉप्ड इमेज है जिसे इस समय लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

Sonakshi sinha and salman khan

सिंदूर लगाई नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा :-

मालूम हो कि बीते कुछ समय से सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद जमकर वायरल हो रही है जिसमे एक ओर जहां सलमान सुनहरे रंग की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं तो वही दबंग गर्ल सोनाक्षी लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं। इतना ही नही तस्वीरों में सोनाक्षी सिंदूर लगाए हुए भी दिख रही हैं। हालांकि ये तस्वीरें भी मोर्फ़ड यानी कि नकली इमेज थी। आपको बतादें कि ये असल तस्वीर साउथ एक्टर आर्या और एक्ट्रेस सय्यशा के इंगेजमेंट की थी जिसे भाईजान के फैन्स ने एडिट करके उनकी और सोनाक्षी की तस्वीरें बना डाली है। लेकिन फैंस को सलमान और सोनाक्षी की ये तस्वीर काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

Sonakshi sinha and salman khan

जल्द आएंगे इन फिल्मों में नजर :-

खेर बात करें अगर सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो एक ओर जहां भाईजान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3′ में नजर आने वाले हैं तो वही दूसरी ओर सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म ‘क्रेजी हम’, ‘डबल एक्सेल’, ‘हीरा मंडी’, ‘कुकड़ा’ और ‘हरी हरा वेरा मल्लू’ जैसी फिल्मों मे नजर आने वाली हैं।