डोरी से बंधा जरा सा कपड़ा पहन कैमरे के सामने आईं Urfi Javed, लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो

सोशल मीडिया(Social Media) सेंसेशन क्वीन बनी उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने अतरंगी अंदाज और अतरंगी आउटफिट के साथ खबरों में छाई रहती है। वही इस कड़ी में अब उर्फी जावेद का एक नया वीडियो (Urfi Javed New Video Viral) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस नए वीडियो (Urfi Javed New Video) में उर्फी जावेद हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज (Urfi Javed Bold Video Viral) में नजर आई है, जिसे देख भड़क गए हैं।

whatsapp-group

Urfi Javed

वायरल हुआ उर्फी का बोल्ड अंदाज

उर्फी जावेद का यह वीडियो शेयर होने के साथ ही तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है। इस वीडियो ने महज कुछ घंटों में ही एक लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर दिया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज़ देख जहां कुछ नेटीजंस भड़क गए हैं, तो वहीं कुछ लोग इस वीडियो को बार-बार प्ले कर देख रहे हैं।

Urfi Javed

whatsapp

उर्फी ने पार की बोल्डनेस की हदें

अपने इस नए वीडियो में उर्फी जावेद ने अपने हुस्न के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज से भी सुर्खियां बटोरी है। उर्फी जावेद इस दौरान हरे रंग की मोनोकिनी ड्रेस में नजर आई हैं। इस ड्रेस में कपड़ों से ज्यादा डोरी लगी हुई दिखाई दे रही है, जिसे बांधकर उर्फी जावेद ने इस पूरे आउटफिट को रोका है। इसके साथ ही उर्फी ने हाई हिल के साथ अपने लुक को कंप्लीट टच दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बात वीडियो की करें तो इस वीडियो में ऊर्फी जावेद कैमरे के सामने बैठकर बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आई हैं। न्यूड मेकअप के साथ वीडियो में उर्फी बैठकर फेस एक्सप्रेशन के साथ पोज देती नजर आई हैं।

उर्फी को इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। इस दौरान जहां कुछ यूजर्स ने उनके इस बोल्ड अंदाज की तारीफ की है, तो वहीं कुछ ने उर्फी के इस बोल्ड अंदाज को देखने के बाद उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस दौरान एक यूजर ने तो यह तक लिखा- कुछ तो शर्म करो उर्फी…

Urfi Javed

बता दे यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद का बोल्ड और बेबाक अंदाज देख फैंस के होश उड़े हुए है। इससे पहले भी हर दिन उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल से फैंस की सांसे रोकती नजर आती रहती है।