फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने वसूली इतनी मोटी रकम, करोड़ों में है अमाउंट

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों लोगों के बीच अपनी शादी को लेकर खास चर्चे में हैं। बीते 14 अप्रैल को एक दूसरे के साथ सात फेरे लेकर अपनी नई जिंदगी की शुरुवात करने वाले इस कपल की शादी का खुमार लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। फैंस के बीच आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीरें और वीडिओज़ जमकर वायरल हो रही है। हालांकि अपनी शादी के अलावा आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए है। ऐसे में चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आखिर इस फिल्म के लिए स्टार कास्ट ने कितने करोड़ रुपये वसूल किए हैं।

Brahmastra poster

रणबीर-आलिया ने वसूले इतने करोड़ रुपये :-

एक लीडिंग मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के लिए सबसे ज्यादा फीस दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi kapoor) के लाडले रणबीर कपूर ने ली है। उन्होंने मेकर्स से 25 से 30 करोड़ रुपये वसूले हैं। वही बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार आलिया भट्ट की बात की जाए तो इस फिल्म में अपने रोल के लिए उन्होंने 10 से 12 करोड़ रुपये लिए हैं। बता दें कि दो हिस्सों में आने वाली इस फिल्म को पूरा होने में करीब पांच सालों का वक्त लगा है औऱ कोरोना की वजह से लगातार फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही थी। ऐसे में लोगों के बीच इसके रिलीज को लेकर काफी उत्सुकता है।

Alia bhatt and ranbir kapoor

बेहद खास है ये फ़िल्म :-

सिर्फ लोगों के लिए नही बल्कि रणबीर-आलिया के लिए भी ये फ़िल्म कई मायनों में खास है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक साथ ये उनकी पहली फ़िल्म है। इसके अलावा बात करें फ़िल्म में मौजूद बाकी सितारों की तो बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) ने इस फ़िल्म के लिए 8 से 10 करोड़ रुपये लिए हैं। इतना ही नही फिल्म में छोटे पर्दे की अदाकारा मोनी रॉय (Mouni Roy) भी नजर आने वाली हैं और उन्होंने अपने रोल के लिए 3 करोड़ रुपये लिए हैं। वही इस फ़िल्म में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagaarjun) कैमियो कर रहे हैं और अगर खबरों की माने तो उन्होंने 9 से 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। मालूम हो कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।