बेडरूम से शाहिद कपूर ने पत्नी संग शेयर किया विडियो,पत्नी को बोले ये मेरी सेक्सी

अभी देश लॉकडाउन के चलते हैं बॉलीवुड के सभी अभिनेता अभिनेत्री अपने परिवार वालों के साथ ही जिंदगी व्यतीत करते नजर आ रहे हैं. वह अपने घर में ही रह कर अपने परिवार वालों के साथ एक बेहतरीन समय व्यतीत कर रहे हैं।

ऐसे में से हमेशा परिवार वालों के साथ कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर यह बॉलीवुड सेलिब्रिटी शेयर करते रहते हैं।इसी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीना राजपूत के संग बेडरूम से एक वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो में वह अपनी पत्नी मीरा राजपूत को ये मेरी सेक्सी कहते हुए नजर आ रहे हैं।

शाहिद परफेक्ट फैमिली

बॉलीवुड में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी काफी परफेक्ट फैमिली मानी जाती है।इन दोनों के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम मिशा और जैन है बता दें कि मिशा का नाम शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा के नाम पर ही रखा है।मीरा राजपूत फिल्मी दुनिया से बिल्कुल दूरी बनाए रखी है।वह कैमरे के चकाचौंध की दुनिया से अपने आपको अलग रखती है।

वीडियो में पत्नी को छेड़ते हुए

शाहिद कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेडरूम में नजर आ रहे हैं इस वीडियो में शाहिद कपूर अपने पत्नी को छेड़ते हुए बोल रहे हैं ये मेरी सेक्सी।वही मिरा राजपूत पति द्वारा इस तरह से छेड़ने पर थोड़ा परेशान दिख रही है। इस वीडियो को इनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इन दोनों के मस्ती को देख उनके फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं।

शाहिद कपूर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि हम इस लॉकडाउन में पूरा दिन अपने परिवार वालों के साथ व्यतीत कर रहे हैं।हम दोनों हर एक दिन साथ जी रहे हैं इससे काफी समझदार हम लोग हो गए हैं। मीरा  कहती है कि मैं इसका जवाब आपको मेल कर दूंगी।

बता देंगे शाहिद कपूर लॉकडाउन से पहले अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी थे जिसके शूटिंग के दौरान उन्हें उनके होंठ पे थोड़ी चोट भी लग गई थी के कारण उनके होंठ पर भी टांके लगे हुए हैं।