पिंक बिग और लिपस्टिक लगा औरत बना ये पाकिस्तनी खिलाड़ी,बोला मजे लो

पाकिस्तानी टीम के मशहूर स्पिनर गेंदबाज सकलेन मुश्ताक ने सोशल मीडिया पर एक अपना वीडियो पोस्ट किया है.इस वीडियो में सकलेन मुस्ताक अपने होंठ पर पिंक कलर का लिपस्टिक लगाए हुए हैं और पिंक कलर के बिग लगाकर औरत बनकर नज़र आ रहे हैं।

whatsapp-group

यह वीडियो सकलेन मुश्ताक ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए कहा कि इस वीडियो के देख आप लोग मजे लो। सकलेन मुस्ताक की इस वीडियो में उनके होंठ पर गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगा रखी है।

वही आंखों पर वे लाइनर अभी लगाए दिख रहे है।पिंक बिग लगाकर सकलेन मुस्ताक बिल्कुल एक हसीन औरत लग रही है।उनका यह मेकअप उनकी खुद बेटी ने ही किया है।

Image source google

सकलेन मुस्ताक ने ये वीडियो पाकिस्तान के लोगों के लिए अपील करने के लिए लगाया है। उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि वह अपने घर पर ही रहकर इस कोरोना से सुरक्षित रहें और इस क्लिप को देखकर मजे ले।

whatsapp
Image source google

इस वीडियो को देखते ही उनके फैंस और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मजे लेने लगे।पाकिस्तानी टीम के बल्लेबाज अहमद शहजाद ने कहा कि आप तो बहुत खूबसूरत लग रहे हो सकी भाई।

वही एक यूजर ने कहा कि कोरोनावायरस ने सकलेन मुस्ताक भाई के अंदर के औरत को जगा दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं क्योंकि सकलेन मुस्ताक के लोगों से अपील करने का तरीका बिल्कुल हटके ही था। वे लोगों से अपील करने के लिए अपने आप को ही औरत बना लिया।