हाथ के इस रेखा से सीधा कनेक्शन होता है दिल का बताती है आपका लव लाइफ

कहा जाता है कि हाथों की लकीरों में सारा कुछ छुपा हुआ है. अगर आप अपने हाथ को ध्यान से देखेंगे तो इसमें बहुत सारे दिखाएं दिखेंगे। जिन लोगों को यह कला मालूम है वह आपके हाथ को देखकर बता देंगे कि आपकी लाइफ कैसी रहेगी।

इन्हीं रेखाओं में एक रेखा हृदय रेखा होती है जिसका सीधा जुड़ाव दिल से होता है जो आपके सीधे दिल के बारे में बताती है आइए जानते हैं हम।

हृदय रेखा का मध्य में टूटा होना

अगर आपका हृदय रेखा मध्य में टूटा हुआ है तो यह आपके प्रेम संबंधों के खराब होने का संकेत दे रहा है। आए दिनों आपको अपने पार्टनर के साथ हमेशा झगड़ा होते रहेगा। बात बात पर आप एक दूसरे को कोसते रहेंगे। इस तरह के लोगों को प्रेम संबंध समझ बुझ कर ही करना चाहिए और अपने पार्टनर के साथ बहुत संभल कर बात करनी चाहिए।

हृदय रेखा का पतली होना

जिन लोगों का हृदय रेखा बहुत ही पतली होती है इनको भी अपने पार्टनर के साथ अच्छा सहयोग नहीं मिलता है। इन लोगों के पार्टनर का व्यवहार रूखा रहता है और इनके प्रेम संबंध में अनेक कठिनाइयां आती रहती है।

हृदय रेखा का लाल होना

अगर किसी व्यक्ति का हृदय रेखा लाल हो तो उनके लिए यह बहुत अच्छा है। उनका लव रिलेशनशिप बहुत ही अच्छा रहेगा। यह लोग प्यार में बहुत ही वफादार होते हैं। परंतु इनके लाल होने के कारण कई बार यह लोग किसी बुरी संगत में फंसकर अपने पार्टनर से दूर भी हो जाते हैं। ऐसे लोगों को बुरी संगत से बचना चाहिए और अपने पार्टनर के प्रति वफादार होना चाहिए

हृदय रेखा का दो होना

कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिनके दो हृदय रेखा होते हैं ऐसे लोग बहुत ही सच्चे और वफादार होते हैं। यह बहुत सच्चे दिल से अपने पार्टनर के साथ रिलेशन में रहते हैं। इनके पार्टनर हमेशा खुश रहते हैं।

हृदय रेखा और मस्तिष्क रेखा का एक छोर से दूसरे छोर तक जाना

अगर आपकी हृदय रेखा और मस्तिष्क रेखा का एक छोर से दूसरे छोर तक जा रही  तो यह आपके लिए अच्छा संकेत है। ऐसे लोग स्वभाव से बहुत थे स्पष्ट वादी होते हैं और प्यार के मामलों में भी काफी वफादार होते हैं। इनके लव रिलेशनशिप हमेशा खुशियों से भरी होती है और एक दूसरे के साथ बहुत ही खुश होते हैं।