‘अनुपमा’ के ‘अनुज’ की रियल पत्नी देख भूल जायेंगे करीना-कैटरीना, यहां देखें दोनों की रोमांटिक तस्वीरें

Gaurav Khanna And Akanksha Chamola : अनुपमा (Anupama Serial) बीते एक साल से टीआरपी (TRP List) की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। इस सीरियल को बीते एक साल से कोई भी नंबर वन के पायदान से नहीं हिला पाया है। यही वजह है कि इस शो का हर किरदार हर घर में अपनी एक अलग पहचान रखता है। खासतौर पर इस शो में नजर आने वाली अनुपमा और अनूप (Anupama Fame Anuj Kapadia) की जोड़ी हर किसी की फेवरेट है। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि अनुपमा सीरियल में अनुज का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की रियल लाइफ पत्नी कौन है।

whatsapp-group

अगर नहीं, तो बता दे कि गौरव खन्ना की रियल लाइफ पार्टनर (Gaurav Khanna Real Life Wife) खूबसूरती के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी अदाकाराओं को बराबर की टक्कर देती है। उनका खूबसूरत अंदाज और उनकी अदायें देख आप कैटरीना और करीना को भी भूल जाएंगे।

Gaurav Khanna And Akanksha Chamola

बेहद खूबसूरत है गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा

अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना की रियल लाइफ पार्टनर का नाम आकांक्षा चमोली है। आकांक्षा चमोली बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है। आकांक्षा चमोली की खूबसूरती की कई तस्वीरें खुद गौरव खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। आकांक्षा चमोली की ये सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत है।

whatsapp

Gaurav Khanna And Akanksha Chamola

अनुज अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं, इस बात का अंदाजा तो आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगा ही सकते हैं, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कई खूबसूरत और रोमेंटिक तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों में अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना अपनी पत्नी के साथ पार्टी में बेहद क्यूट अंदाज में पोज देते, मस्ती करते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Gaurav Khanna And Akanksha Chamola

खूबसरती की बला है आकांक्षा चमोली

गौरव खन्ना और आकांक्षा चमोली की सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत है। इन सभी तस्वीरों में आकांक्षा चमोली कभी एथनिक लुक में नजर आई हैं, तो कभी वेस्टर्न आउटफिट से उन्होंने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं। बात उनके वायरल एथनिक लुक की करें तो बता दे उसमें वह गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ येलो कलर के लहंगे में नजर आई थी, जिसमें उनकी खूबसूरती उनके गोल्डन ब्लाउज के साथ और भी निखर कर सामने आ रही थी।

Gaurav Khanna And Akanksha Chamola

कपल पर नेटिजंस ने बरसाया प्यार

गौरव खन्ना को टेलीविजन इंडस्ट्री का हैंडसम हंक कहा जाता है। गौरव खन्ना अपनी पत्नी के साथ बिताए अपने इस खास इवेंट की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर छा गए हैं। गौरव और उनकी पत्नी आकांक्षा की यह तस्वीरें ना सिर्फ फैंस को पसंद आ रही हैं, बल्कि हजारों की तादाद में लोगों ने कमेंट कर इस पर अपना प्यार भी बरसाया है। इन सभी तस्वीरों में गौरव खन्ना और उनकी पत्नी आकांक्षा चमोली रोमांस का भरपूर तड़का लगाते नजर आ रहे हैं।