एक्ट्रेस सारा अली खान ने कर ली है सीक्रेट शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

हमारे बॉलीवुड में कभी-कभी कुछ स्टार्स की ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। जिसके कारण वह लाइमलाइट में आ जाते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ है फ़िल्म इंडस्ट्री की चमकती स्टार सारा अली खान के साथ। बतादें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों सारा अली खान की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वह अपनी मांग में सिंदूर (Sara Ali Khan viral photo) लगाए नजर आ रही हैं।

whatsapp-group

वही अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों के मन में बस एक ही सवाल है कि क्या सारा अली खान ने सीक्रेट शादी कर ली है? तो चलिए ऐसे में हम आपको बताते है इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई।

सारा ने कर ली सीक्रेट शादी :-

Sara ali khan and vickey kaushal

सोशल मीडिया पर इन दिनों जो सारा की तस्वीर वायरल हो रही उसे देख लोगों के बीच ऐसी अफवाह है कि एक्ट्रेस ने सीक्रेट शादी (Sara Ali Khan secret marriage) कर ली है। लेकिन असल मामला कुछ और है। जो कि हम आपको बताने जा रहे हैं।

whatsapp

Sara ali khan

दरअसल जो तस्वीरें लोगों के बीच वायरल हो रही है उसमें सारा के साथ एक्टर विक्की कौशल (Vickry Kaushal) भी नजर आ रहे हैं और दोनों इस तरह एक साथ खड़े हैं जैसे कि पति-पत्नी हो। वही इन दोनों सितारों के अलावा तस्वीर में एक और शख्स भी नजर आ रहा है।

फैन ने शेयर की तस्वीर :-

Post

हालांकि ये तस्वीर लोगों के बीच उस वक़्त चर्चा में आई जब एक शख्स ने इसे लोगों के बीच एक मजेदार कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर (A fan shared photo of Sara Ali Khan and Vickey Kaushal) कर दिया। उस शख्स ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘सारा और विक्की फोटो में कपल लग रहे हैं।’ आपको बतादें कि इस तस्वीर में सारा हरे रंग के प्रिटेंड दुपट्टा पहने नजर आ रही हैं तो वहीं विक्की नीले रंग की टी-शर्ट के साथ लाल जैकेट पहने दिख रहे हैं।

एक साथ फ़िल्म में आएंगे नजर :-

Vickey kaushal and sara ali khan

मालूम हो कि विक्की और सारा के फैंस इस तस्वीर को देख कर बेहद खुश हैं। साथ ही उन्हें ये भी लग रहा है कि ये तस्वीर किसी फिल्म के सेट की है। वही आपकी जानकारी के लिए बतादें कि बीते दिनों विक्की और सारा इंदौर की सड़कों पर बाइक से घूमते (Vickey Kaushal and Sara Ali Khan spotted in Indore) हुए भी नजर आये थे।

Sara ali khan and vickey kaushal

इतना ही नही अगर खबरों की माने तो सारा और विक्की लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म ‘लुका छिपी पार्ट 2’ में एक साथ नजर आने वाले हैं और ऐसे में ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है की ये तस्वीर इसी फिल्म के सेट की हो। हालांकि अबतक इस फ़िल्म और वायरल तस्वीर को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नही की गई है।