ऋतिक रोशन से ज्यादा हैंडसम है उनके बड़े बेटे रेहान, तस्वीर देख कहेंगें इंडस्ट्री का दूसरा हैंडसम हंक’

बॉलीवुड के हैंडसम हंक (Bollywood Hansome Hunk) और बॉलीवुड ग्रीक गॉड (Bollywood Greek God) के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan की फैन फॉलोइंग देश नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। ऋतिक अक्सर अपनी शानदार बॉडी (Hrithik Roshan Perfect Body) और लुक को लेकर चर्चाओं में छाए रहते हैं। फैंस को उनकी शानदार बॉडी लुक स्टाइल (Hrithik Roshan Look Viral) सब कुछ पसंद है। यही वजह है कि भले ही वह फिल्मों में कम नजर आते हो, लेकिन जब भी सोशल मीडिया (Hrithik Roshan Instagram) पर उनकी कोई तस्वीर आती है तो उस पर कमेंट और प्यार बरसाने वालों का तांता लग जाता है।

Hrithik Roshan Son

वही हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के हैंडसम हंक का यह टाइटल उनके बेटे (Hrithik Roshan Son) को मिल गया है। फैंस का कहना है कि उनके बेटे रेहान (Hrithik Roshan Son Rehan) उनसे भी ज्यादा हैंडसम है। ऋतिक के बेटे रेहान (Hrithik Roshan Son Rehan Photos Viral) की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाये हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

दरअसल बीते दिनों रेहान के 16वें जन्मदिन पर उनकी मां सुजैन खान ने इंस्टाग्राम (Sussanne Khan Instagram) पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें रेहान बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। बता दे इस तस्वीर में सुजैन खान अपने दोनों बेटों रेहान और ऋदान दोनों के साथ खड़ी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुजैन खान ने बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है।

Hrithik Roshan Son

सुजैन ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- Whatever it takes..Here is to the adrenaline in my veins…Heartmonsters’…

Hrithik Roshan Son

रेहान 16 साल के हो गए हैं और हाइट में वह अब अपनी मां सुजैन खान के बराबर हो गए हैं। ऐसे में उनकी वायरल हुई यह 16 साल वाली तस्वीर ने हर किसी का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस ने जबरदस्त रिएक्शन दिए हैं। इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने रेहान के लुक की जमकर तारीफ की है। किसी ने कहा कि- तुम तो अपने पापा को भी लुक्स में फेल कर रहे हो, तो किसी ने कहा- रेहान ऋतिक के बाद बॉलीवुड का दूसरा हैंडसम डूड बनेगा।

Hrithik Roshan Family Photos

बच्चों की परवरिश साथ करते हैं ऋतिक-सुजैन

बता दें सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने साल 2014 में तलाक ले लिया था, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों को अक्सर अपने बच्चों के साथ एक साथ टाइम स्पेंड करते और छुट्टियां मनाते देखा जाता है। दरअसल ऋतिक और सुजैन दोनों ही अपने बच्चों की परवरिश को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। ऐसे में दोनों के रिश्ते में आई दूरियों का असर वह कभी भी अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देते, जिसकी झलक उनकी फैमिली तस्वीरों में अक्सर दिखाई देती है।