आखिर क्यों फ़िल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काजोल ने लगाया था हेयरबैंड, सालों बाद हुआ खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की फ़िल्म ‘कुछ कुछ होता है’ इंडस्ट्री की उन फिल्मों में शुमार है, जिसे दर्शकों द्वारा आज भी उतना ही पसंद किया जाता है जितना कि पहले किया जाता था। इस फ़िल्म ने अपने जबरदस्त कहानी से हर किसी का दिल जीता था और यही वजह थी कि ये फ़िल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इतना ही नहीं, इस फिल्म ने फैशन के मामले में भी एक नया ट्रेंड सेट किया था, जो आज तक फॉलो किया जाता है।

Karan johar and kajol

करण जौहर ने किया खुलासा :-

एक तरफ जहां शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इस फ़िल्म में एक कुल डुड के किरदार में नजर आए थे तो वही काजोल (Kajol) को भी आधी फ़िल्म तक हेयरबैंड (Kajol hairband look) लगाते हुए देखा गया था जो कि उस दौरान लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। लेकिन आपको बतादें कि काजोल ने असल में ये हेयरबैंड अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए नही बल्कि किसी और ही वजह से लगाया गया था। जी हां, और इस बात का खुलासा किसी और ने नही खुद करण जौहर ने कलर्स चैनल के चर्चित शोज में से एक में बताया है।

Karan johar and kajol

कलर्स के शो पर कही बड़ी बात :-

मालूम हो कि इस वीकेंड करण जौहर और काजोल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के शो ‘द बिग पिक्चर’ में पहुंचे थे जहां उन तीनों ने एक साथ खूब मस्ती की और इसी दौरान करण जौहर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काजोल के हेयरबैंड से जुड़ी एक मजेदार कहानी (Karan Johar revealed big thing) बताई। करण ने बताया कि इस फ़िल्म में काजोल ने फ़ैशन के वजह से नही बल्कि बालों की समस्या को खत्म करने के लिए ये हेयरबैंड पहना था।

Karan johar, kajol and ranveer singh

रणवीर सिंह और करण जौहर के साथ काजोल ने किया जमकर डांस :-

करण जौहर ने बताया कि फिल्म की अंजलि असल में हेयरबैंड नहीं पहनती थी लेकिन क्योंकि काजोल की विग के साथ समस्या थी, इसलिए उन्होंने इसे खत्म करने के लिए हेयरबैंड का इस्तेमाल किया था। करण ने आगे बताया कि इस हेयरबैंड से उनकी विग सही जगह टिक गई थी। मगर फिर बाद में ये हेयरबैंड एक्सपेरिमेंट आगे जाकर फैशन ट्रेंड में शुमार हो गया। इसके अलावा आपको बतादें कि काजोल ने इस शो पर रणवीर और करण जौहर के साथ जमकर अपने फिल्मों के पॉपुलर गाने पर डांस किया था।