जब शाहिद कपूर से मीरा राजपूत लेना चाहती थीं तलाक, इस वजह से किया था अलग होने का फैसला

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे मजेदार कपल्स में से एक है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक और क्यूट मोमेंट्स शेयर करते हुए दिखाई दिखते हैं। दोनों की मस्ती भी लोगों को खूब पसंद आती है। एक तरफ जहां शाहिद मीरा की टांग खींचने से बाज नही आते तो वही मीरा भी पलटवार करने से कभी पीछे नहा हटती। दोनों के बीच ये प्यारी सी नोकझोंक और रोमांस को देख ये कहा ही नही जा सकता कि कभी इनदोनों के बीच कोई दिक्कत आ सकती है। लेकिन हाल ही में शाहिद कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि कैसे एक बार मीरा ने उन्हें तलाक देने की बात कह डाली थी।

Mira rajput and Shahid kapoor

शाहिद कपूर पर था मीरा को डाउट :-

जी हां, दरअसल ये बात मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को उनकी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ देखने के बाद कहा था। शाहिद ने अपने इंटरव्यू में बताया की मीरा को उनकी ये फ़िल्म देखने के बाद उनके साथ रहने पर डाउट होने लगा था। इस फ़िल्म के बाद मीरा को लगने लगा था कि उन्होंने एक गलत इंसान के साथ शादी कर ली है। एक मीडिया हाउस के साथ अपने खास बातचीत में शाहिद ने बताया, ”बहुत फनी चीज हुई थी। जब मेरी और मीरा की नई-नई शादी हुई थी, तो मैं रिलीज से पहले ही उन्हें ‘उड़ता पंजाब’ देखने के लिए ले गया था। हमने उस फिल्म को एडिटिंग रूम में देखा था। मैं फिल्म देखने के लिए जा रहा था, तो मैंने मीरा से भी पूछा कि क्या तुम चलोगी? और उन्होंने कहा, हां चलूंगी।”

Mira rajput and shahid kapoor

शाहिद के साथ नही रहना चाहती थीं मीरा :-

शाहिद कपूर ने आगे बताया, ‘फिल्म शुरू होने के वक्त मीरा मेरे बगल में ही बैठी थीं। लेकिन इंटरवल तक आते-आते मीरा मुझसे दूर हो गई थीं। वो मुझसे सही में पांच फुट दूर थी और मैंने कहा क्या हो गया? हमने अभी-अभी शादी की थी और अरेंज मैरिज थी। हम एक दूसरे को उतनी अच्छी तरह से नहीं जानते थे… फिर उसने मुझसे कहा, ‘क्या तुम ऐसे लड़के हो? क्या तुम इसके ही जैसे हो? मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती। जिसके बाद मैंने कहा नहीं नहीं, वो टॉमी सिंह है। उसका मुझसे कोई लेना देना नहीं है।”

Shahid kapoor and mira rajput

अपनी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं शाहिद :-

मालूम हो कि साल 2015 में 7 जुलाई को शाहिद कपूर ने मीरा राजपुत के साथ शादी की थी। दोनों की ये शादी एक अरेंज मैरिज थी, जिसे दोनों के परिवार ने मिलकर करवाया था। आपको बतादें कि शाहिद और मीरा दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। उनकी एक बेटी और एक बेटा है जिनका नाम मिशा और जैन है। वही बात करें प्रोजेक्ट्स की तो शाहिद कपूर अपनी नई फिल्म जर्सी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जो कि 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।